सोमवार, अक्टूबर 3, 2022
Advertisement
होमCrime NewsCrime News : हैवान ने तीन छात्राओं से किया दुष्कर्म : इज्जत...

Crime News : हैवान ने तीन छात्राओं से किया दुष्कर्म : इज्जत लुटते देखती रहीं दो महिलाएं

नई दिल्ली। दिल्ली में तीन छात्राओं के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। एक हैवान ने तीन छात्राओं को हवस का शिकार बनाया। आरोपी ने तीनों छात्राओं को पहले शराब पिलाई। इसके बाद नशे की गोलियां खिलाकर रेप किया। यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी तीनों छात्राओं को बेचने के लिए चंडीगढ़ ले जा रहा था। इस वारदात में दो महिलाओं की भी भूमिका सामने आई है। जिन्होंने आरोपी का पूरा साथ दिया। पुलिस ने दो महिलाओं और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने लिए दिल्ली-एनसीआर में छापेमारी की जा रही है। दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से बेगमपुर, रोहिणी ले जाकर 10वीं कक्षा की तीन छात्राओं के साथ दुष्कर्म किया। छात्राओं को शराब पिलाकर व नशे की गोलियां खिलाई। इसके बाद बारी-बारी से उनके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपी तीनों छात्राओं को शादी कराने की झांसा देकर बेचने के लिए चंडीगढ़ ले जा रहा था। किसी तरह छात्राएं आरोपियों के चुंगल से निकल कर करोलबाग पहुंचीं। पुलिस ने मामला दर्जकर दो महिलाएं ज्योति और रुकसाना व बंगाली लाल शर्मा और संदीप उर्फ सेंकी नामक व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी प्रकाश उर्फ संजय उर्फ मिंटू को गिरफ्तार करने लिए दिल्ली-एनसीआर में छापेमारी की जा रही है।

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार एक छात्रा गोविंदपुरी (15), दूसरी ग्रेटर कैलाश (15) व तीसरी चिराग दिल्ली (14) में रहती हैं। ये डिफेंस कॉलोनी स्थित सरकारी स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ती हैं। ये छात्राएं छह अगस्त को स्कूल से मुंबई जाने के लिए निकली थीं। साथ में अपने कपड़े व दो-दो हजार रुपये ले गई थीं। ये ऑटो से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची। यहां पर इनको प्रकाश नाम का आरोपी मिला। इन्होंने प्रकाश से मुंबई की ट्रेन पूछी। उसने बताया कि मुंबई के लिए आज कोई ट्रेन नहीं जाएगी। उसने कहा कि मुंबई के लिए कल ट्रेन जाएगी। छात्राओं ने कल तक किसी होटल में रूकने की बात कही तो आरोपी अपने बहन के घर ले जाने के बहाने छात्राओं को बेगमपुर ले गया।

यहां पर घर में ज्योति, रुकसाना, बंगाली लाल शर्मा व संदीप पहले से मौजूद थे। आरोप है कि यहां छात्राओं को जबरदस्ती शराब पिलाई गई। इसके बाद उन्हें नशे की गोलियां दी गईं। इसके बाद आरोपी प्रकाश ने तीनों छात्राओं के साथ बारी-बारी से नशे की हालत में दुष्कर्म किया। वह 8 अगस्त को शादी का झांसा देकर छात्राओं को चंडीगढ़ ले जाने की बात कहकर घर से निकला। दरअसल वह छात्राओं को बेचने चंडीगढ़ ले जा रहा था। किसी तरह बचकर ऑटो से करोल बाग पहुंचीं और इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

छात्राओं की पहले से ही अपहरण की एफआईआर

जब छात्राएं स्कूल से घर नहीं पहुंची तो उनके परिजनों ने डिफेंस कॉलोनी थाने में शिकायत दी। डिफेंस कॉलोनी थाना पुलिस ने अपहरण का मामला दर्जकर जांच शुरू की। पुलिस छात्राओं की तलाश कर रही थी। अब डिफेंस कॉलोनी थाना पुलिस ने दुष्कर्म, पोक्सो व मानव तस्करी आदि की धाराएं एफआईआर में जोड़ दी हैं। दक्षिण जिला डीसीपी बेनीटा मेरी जेकर ने बताया कि जब आरोपी प्रकाश छात्राओं के साथ दुष्कर्म कर रहा था उस समय दो महिलाएं कमरे में मौजूद थीं। एसीपी, डिफेंस कॉलोनी, अरुण चौहान की देखरेख में इंस्पेक्टर पंकज पांडेय दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments