मंगलवार, अगस्त 16, 2022
Advertisement
होमCrime Newsगर्लफ्रेंड के खर्चे के लिए युवक बना चोर, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

गर्लफ्रेंड के खर्चे के लिए युवक बना चोर, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

रांची। पुरानी कहातव है कि प्यार के लिए कुछ भी कर सकता है। झारखंड के खूंटी में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के प्यार में चोर बन गया। गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए उसने एक-दो नहीं बल्कि 27 बाइकों की चोरी कर डाली। पुलिस ने आरोपी युवक को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है। उसके ठिकाने से पुलिस ने चोरी की 27 बाइक भी बरामद की हैं। पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने वाले युवक को पैसे कम पड़ रहे थे। ऐसे में उसने अपने साथियों के साथ मिल कर बाइक चुराना शुरू कर दिया।

चोरी करके जंगल में छिपा देता था बाइक

युवक ने शुरुआत में एक-दो बाइक्स चुराईं। फिर उसे ये काम अपनी गर्लफ्रेंड का खर्चा उठाने के लिए सही लगा। ऐसे में उसने अपने साथियों के साथ मिलकर शहर में पड़े पैमाने पर बाइक चोरी शुरू कर दी। चोरी की बाइक को आरोपी शहर से बाहर जंगल में छिपा देता था। फिर नंबर प्लेट बदल कर राज्य के बाहर भेज देता था।

शहर भर में फैला था आतंक

खूंटी जिले में बीते कुछ समय से बाइक चोरों ने आतंक मचा रखा था। पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थीं। इसके बाद खूंटी एसपी अमन कुमार ने स्पेशल टीम बनाई। इस टीम को सूचना मिली थी कि कुछ लोग चोरी की बाइक को जंगल में छिपाने ले जा रहे हैं। पुलिस ने पीछा करके आरोपियों को पकड़ा। कड़ाई से पूछताछ करने पर चोरों ने सब कुछ उगल दिया। पुलिस उन्हें जंगल भी ले गई। वहां उन्होंने झाड़ियों में 27 बाइक और स्कूटी छिपा रखी थीं। पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत कुल तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से एक नाबालिग है। चोरी की बाइक को राज्य के बाहर बेचते थे, क्योंकि लोकल में चोरी की बाइक की ज्यादा कीमत नहीं मिलती थी।

यह भी पढ़े :- मां ने नाबालिग बेटी की कोख का किया सौदा, महिला ने दोस्त से कई बार करवाया दुष्कर्म

यह भी पढ़े :- PUBG Murder Mystery : आरोपी बेटा बोला- मां बिल्डर से मिलती थी, इसलिए मारा, पिता को थी पूरी जानकारी!

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments