बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
Advertisement
होमCrime NewsRajasthan News: पति के लिए खाना लेने गई महिला से सामूहिक दुष्कर्म:...

Rajasthan News: पति के लिए खाना लेने गई महिला से सामूहिक दुष्कर्म: जयपुर GRP थाने के पास पांच युवकों ने की वारदात

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में बुधवार रात रेलवे स्टेशन के बाहर महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह घटना राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) स्टेशन से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई। ट्रेन में सफर कर रही महिला देर रात अपने पति के लिए खाना लेने रेलवे स्टेशन से निकली, इस दौरान पांचों आरोपियों ने महिला का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जीआरपी थाना प्रभारी संपत राज ने बताया कि 35 साल की महिला अपने पति के साथ बुधवार देर रात गांधीनगर रेलवे स्टेशन पहुंची थी। ट्रेने के आने में समय में था। ऐसे में वो अपने पति के लिए खाना लेने के लिए रेलवे स्टेशन से बाहर निकली। महिला ने पुलिस को बताया कि रेलवे स्टेशन के बाहर उसे पांच युवक मिले, जिनसे उसने रेस्टोरेंट के बारे में पूछा। इस पर रेस्टोरेंट की ओर ले जाने का झांसा देकर बदमाश पीड़िता को रेलवे यार्ड की तरफ ले गए और वहां सामूहिक दुष्कर्म किया।

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। संपत राज ने बताया, पुलिस ने बदमाशों के लिए रेलवे यार्ड और आसपास के इलाकों में भी तलाशी ली, लेकिन उनका कहीं कोई पता नहीं चला। जीआरपी थाना पुलिस ने गुरुवार सुबह पीड़िता का मेडिकल कराया। इसके साथ ही फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की टीम को भी मौके पर बुलाया गया, जहां से टीम ने साक्ष्य जुटाए। पुलिस रेलवे स्टेशन के बाहर और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का विश्लेषण कर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments