शुक्रवार, सितम्बर 30, 2022
Advertisement
होमEntertainment Newsविमान में गर्लफ्रैंड कर रहा था चैटिंग: वॉट्सऐप में महिला यात्री ने...

विमान में गर्लफ्रैंड कर रहा था चैटिंग: वॉट्सऐप में महिला यात्री ने कुछ ऐसा लिखा देखा, जानिए फिर क्या हुआ

मंगलुरू। कर्नाटक के मंगलुरू से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मंगलुरु से मुंबई जा रही इंडिगो की फ्लाइट ने 6 घंटे देरी से उड़ान भरी। दरअसल, फ्लाइट में गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड के बीच हो रही सीक्रेट चैट को एक महिला ने पढ़ लिया जिसके बाद बवाल मच गया। मामला इतना बढ़ा कि सभी यात्रियों को विमान से उतरना पड़ा और सघन जांच से गुजरना पड़ा। घटना, 14 अगस्त की है। यहां एक लड़का मंगलुरू से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाला था। वह अपनी सीट पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड से फोन पर चैट कर रहा था। इसी दौरान लड़की लड़के को मैसेज भेजती है कि यू ऑर बॉम्बर। इसके बाद ही फ्लाइट में बवाल मच जाता है।

बेंगलुरू के लिए लड़की को होना था रवाना

जानकारी के मुताबिक, लड़की को बेंगलुरू जाना था। इस दौरान वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से मजाक-मजाक में सिक्योरिटी को लेकर बात कर रही थी। तभी उसने मजाक में लड़के को मैसेज भेजा, यू ऑर बॉम्बर। इस चैट को लड़के के पास में बैठी महिला पढ़ लेती है और क्रू मेंबर्स को इसकी जानकारी देती है। इसके बाद हवाई यातायात नियंत्रक को इसकी सूचना दी जाती है, जिसके बाद विमान को रोकना पड़ता है। इसके बाद सभी यात्रियों को फ्लाइट से उतार कर पूरे विमान की जांच की जाती है। जांच पूरी होने के बाद शाम पांच बजे विमान मुंबई के लिए रवाना हुआ। जानकारी के मुताबिक, फ्लाइट में 185 यात्री सवार थे। पुलिस के मुताबिक, महिला से जानकारी मिलने के बाद सभी यात्रियों के सामान की जांच की गई, जिसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया। जब उस व्यक्ति से पूछताछ की गई तो मालूम हुआ कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से चैटिंग कर रहा था।

दोनों से हुई पूछताछ

घटना सामने आने के बाद पुलिस ने लड़का व लड़की दोनों को हिरासत में लेकर घंटो पूछताछ की। हालांकि, इसमें कुछ भी सामने नहीं आया। पता चला कि दोनों के बीच में मजाक में बात हो रही थी। पूछताछ के कारण लड़की भी बेंगलुरू के लिए उड़ान नहीं भर सकी। शहर के पुलिस आयुक्त एन. शशि कुमार ने कहा कि देर रात तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गयी क्योंकि यह दो दोस्तों के बीच सुरक्षा को लेकर मैत्रीपूर्ण ढंग से बातचीत हो रही थी।

शाम करीब 5 बजे भरी उड़ान

जांच के बाद 185 यात्रियों को शाम करीब 5 बजे दोबारा फ्लाइट में बैठाया गया। वहीं शहर के पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार ने बताया कि व्यक्ति के पास कुछ भी नहीं मिलने से उसके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई। वह केवल चैटिंग ही कर रहा था।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments