शनिवार, अगस्त 13, 2022
Advertisement
होमCrime NewsUttarakhand News: लिफ्ट देने के बहाने महिला और 6 साल की बच्ची...

Uttarakhand News: लिफ्ट देने के बहाने महिला और 6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

उत्तराखंड के रूड़की में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। लिफ्ट देने के बहाने कार सवारों ने एक महिला और उसकी छह साल की बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मां-बेटी को गंगनहर किनारे फेंककर फरार हो गए। यह घटना शुक्रवार देर रात की है। लहूलुहान हालत में बेटी को लेकर महिला पुलिस के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बच्ची को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, रात में महिला को साथ लेकर कार सवारों की आसपास तलाश की।

पुलिस के मुताबिक, कलियर क्षेत्र निवासी एक महिला शुक्रवार की देर रात अपनी छह साल की बेटी के साथ किसी काम से रुड़की आ रही थी। सवारी के इंतजार में वह कलियर में गंगनहर किनारे खड़ी थी। एक कार को आता देख महिला ने हाथ देकर रुकने का इशारा किया। साथ ही कार सवारों से रुड़की तक लिफ्ट मांगी। कार सवारों ने महिला को कार में बैठा लिया। इसके बाद कार सवारों ने रुड़की और कलियर गंगनहर पटरी के बीच महिला को डरा धमकाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

यही नहीं हैवानों ने उसकी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने शोर मचाने पर महिला और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी। वारदात को अंजाम देने के बाद कार सवार मां और बेटी को गंगनहर पटरी के पास छोड़कर फरार हो गए। महिला बेटी को लहूलुहान हालत में लेकर सिविल लाइंस कोतवाली पहुंची और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि शुक्रवार की रात महिला की तहरीर पर गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया था। अभी तक की जांच में सामने आया है कि महिला एक युवक के साथ थी और रुड़की आने के लिए सवारी का इंतजार कर रही थी। इस मामले में युवक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

बच्ची की हुई दो सर्जरी

सिविल अस्पताल में बच्ची के भर्ती होने के बाद डॉक्टरों की टीम उसके उपचार में जुट गई। बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए रात में ही सर्जरी की गई। सीएमएस डॉ. संजय कंसल ने बताया कि बच्ची की रात में सर्जरी की गई थी। शनिवार को भी एक सर्जरी की गई है। बच्ची का 3 घंटे आपरेशन चला। मासूम की निगरानी के लिए डॉक्टरों की टीम लगाई गई है। बच्ची की हालत में अभी कुछ सुधार है। पूरा प्रयास किया जा रहा है कि बच्ची को जल्द ही ठीक कर घर भेज दिया जाए।

चार टीमों का किया गठन

मां-बेटी के साथ गैंगरेप की सनसनी घटना के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमों को लगाया है। रुड़की, कलियर और आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। साथ ही सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है। पुलिस टीमें रुड़की से लेकर हरिद्वार, नारसन बॉर्डर, भगवानपुर, मंगलौर और लंढौरा क्षेत्र में लगे सभी कैमरे खंगाल रही है। एसपी देहात ने बताया कि पूरे मामले पर गंभीरता से नजर रखी जा रही है।

यह भी पढ़े :- एक शौहर, 13 पत्नी, 12 लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाकर की शादी

यह भी पढ़े :- Rajasthan Kidnapping Case : फ्री फायर गेम के जाल में फंसाकर किया ब्रेनवाॅश, कतर से पहुंचा दौसा, बांदीकुई से अगवा छात्रा को बिहार से किया दस्तयाब

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments