बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
Advertisement
होमIndia Newsनोएडा में गार्ड को गालियां देने वाली महिला गिरफ्तार: सोसाइटी के सिक्योरिटी...

नोएडा में गार्ड को गालियां देने वाली महिला गिरफ्तार: सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड ने गेट देर से खोलने पर दी गालियां

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-126 में जेपी सोसाइटी में एक महिला गेट खोलने में देरी होने पर भड़क गई और उसने गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया। महिला ने डेढ़ मिनट में 9 बार गाली दी। महिला ने गार्ड का कॉलर पकड़ लिया और घसीटा। गार्ड के अन्य साथी छोड़ने की मिन्नत करते रहे, लेकिन उसने गाली देना बंद नहीं किया। सोशल मीडिया पर महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर महिला की आलोचना हो रही है। पुलिस ने गालीबाज महिला भाव्या रॉय के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वह वकील हैं। उसे हिरासत में ले लिया गया है।

ये पूरा मामला शनिवार का है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि महिला भाव्या रॉय गार्ड के साथ जमकर गाली-गलौज कर रही हैं और अन्य गार्डों से भी अभद्र भाषा का प्रयोग कर रही है। इस दौरान गार्ड भाव्या रॉय से बचकर दूर भी जा रहे हैं, लेकिन उसके बावजूद भी महिला उनके पास जाकर उनसे गाली-गलौज कर रही है और एक गार्ड के साथ पकड़कर धक्का-मुक्की भी कर रही है। बताया जा रहा है कि भाव्या शराब के नशे में थीं। वहां मौजूद एक गार्ड ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

गार्ड ने कहा- नौकरी नहीं करूंगा, बहुत हो गई बेइज्जती

आहत गार्ड ने नौकरी छोड़ने की बात भी कही। उसने कहा, ”बहुत हो गया बेइज्जती सहते-सहते। हम भी परिवार वाले हैं। अब मुझे नौकरी नहीं करना है। हम सोसाइटी में अपनी पूरी जिम्मेदारी से काम करते हैं। सभी महिलाओं को अपनी बहन, मां समझते हैं। लेकिन पढ़ी लिखी होने के बावजूद महिला में कोई तमीज नहीं है। महिला ने पहले बदतमीजी की है।”

महिला आयोग की अध्यक्षा ने की निंदा

महिला का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालिवाल ने भी इस मामले में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि ये महिला सरेआम इस गार्ड से इतनी गुंडागर्दी और गाली गालौज कर रही है। ये किस प्रकार का घटियापन है। नोएडा पुलिस इस महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई बहुत जरूरी है।

श्रीकांत त्यागी का वीडियो हुआ था वायरल

इस पहले भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में पौधे लगाने के विरोध पर श्रीकांत त्यागी ने महिला से अभद्रता कर गाली गलौज की थी। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया था। छह दिन बाद पुलिस ने उसे मेरठ से गिरफ्तार किया था।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments