शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsPushpa 2 : ...तो क्या पुष्पा 2 में होगी श्रीवल्ली की मौत!...

Pushpa 2 : …तो क्या पुष्पा 2 में होगी श्रीवल्ली की मौत! ऐसी होगी पुष्पा 2 की कहानी

Pushpa 2 The Rule Story Got Leaked। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पैन इंडिया फिल्म ‘पुष्पाराज’ द राइज (Pushpa: The Rise) ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। सुकुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म से अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का किरदार ‘पुष्पाराज’ इतना हिट हुआ कि देखते ही देखते इस फिल्म ने फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 365 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

फिल्म के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था। ‘पुष्पा’ के पहले पार्ट की सफलता के बाद मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट को और भी ज्यादा भव्य बनाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर रहे है। पुष्पा के बाद अब फैंस इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के दूसरे पार्ट में रश्मिका मंदाना के किरदार श्रीवल्ली की मौत हो जाएगी।


पुष्पा के पहले पार्ट के क्लाइमैक्स में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पुष्पाराज (Pushpa: The Rise) की श्रीवल्ली (Srivalli) से शादी हो जाती है। वह खून से सने हाथों से श्रीवल्ली को मंगलसूत्र पहनाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुष्पा के दूसरे पार्ट में पुष्पा और भंवर सिंह शेखावत (फहाद फासिल) के बीच दुश्मनी में कई लोगों की जान चली जाएगी। इसमें से एक श्रीवल्ली भी होंगी। हालांकि, फिलहाल न ही रश्मिका मंदाना और फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

जुलाई-अगस्त में होगी फिल्म की शूटिंग

पुष्पा के दूसरे पार्ट पुष्पा द रूल की शूटिंग जुलाई या अगस्त से शुरू होगी। फिल्म के दूसरे पार्ट में दिखाया जाएगा कि पुष्पा का लकड़ियों का बिजनेस विदेश तक फैल गया है। इसके अलावा भंवर सिंह शेखावत के साथ पुष्पा का सामना होगा। फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार फिल्म की स्क्रिप्ट को फाइनल टच दे रहे हैं। पुष्पा सीजन 2 के शेड्यूल की शूटिंग की जल्द ही घोषणा कर दी जाएगी। इसके अलावा फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी जल्द ही सामने आ जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव किया जा रहा है। इस कारण ही फिल्म की शूटिंग में देरी हो रही है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments