रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsBollywood Newsजब सलमान खान के पास नहीं थे पैसे, सुनील शेट्टी ने ऐसे...

जब सलमान खान के पास नहीं थे पैसे, सुनील शेट्टी ने ऐसे की थी मदद

Salman Khan Telling The Emotional Story : मुंबई। सलमान खान (Salman khan) भले ही बॉलीवुड के सुपरस्टार (Bollywood Star) हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके पास कपड़े खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे। सलमान खान ने अपनी मेहनत से कामयाबी हासिल की है, लेकिन उन्होंने अपने जीवन में अभाव भी देखा है। हाल ही में बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर अवॉर्ड शो IIFA 2022 की मेजबानी करने वाले सलमान खान अपने जीवन की एक बेहद इमोशनल पल को याद करते हुए रो पड़े। IIFA अवॉर्ड शो का शानदार आयोजन अबू धाबी में हुआ। इस शो का टेलीकास्ट 25 जून को कलर्स पर रात 8 बजे होगा। शो के कई प्रोमो अब तक रिलीज हुए है, लेकिन इन प्रोमो में से एक प्रोमो काफी चर्चा में हैं। इस प्रोमो में सलमान खान को इमोशनल होते दिखाया गया है।

भावुक हुए सलमान खान

प्रोमो वीडियो में देखा गया कि सलमान खान की आंखे सुनील शेट्टी द्वारा की गई मदद के बारे में बताते हुए नम हो गई थी। उन्होंने बताया कि कैसे जब उनके पास पैसे नहीं थे तब सुनील शेट्टी ने उन्हें महंगी शर्ट गिफ्ट की थी। वीडियो में होस्ट मनीष पॉल सलमान खान से उनकी लाइफ के मेमोरेबल पल के बारे में पूछते हैं।

यह भी पढ़े :- क्या दूसरी बार मां बनने जा रही हैं अनुष्का? विराट कोहली के साथ पहुंची अस्पताल

जब सलमान के पास नहीं थे पैसे

इस यादगार पल को याद करते हुए सलमान खान कहते हैं- काफी साल पहले पैसे वैसे नहीं हुआ करते थे। सुनील शेट्टी अन्ना की एक दुकान थी। एक दिन मैं वहां चला गया। महंगी दुकान थी। वहां मैं एक शर्ट और एक जींस से ज्यादा अफोर्ड नहीं कर सकता था। तो मैंने एक जींस पिक की। सुनील ने देखा कि मेरे पास पैसे नहीं थे। फिर सुनील ने अपनी तरफ से शर्ट मुझे दी।

अहान ने सलमान खान को लगाया गला

सुनील ने देखा कि मेरी नजर एक पर्स पर थी। इसके बाद सलमान खान की आंखें नम हो गईं। उनके लिए कुछ भी कहना मुश्किल हो गया। वो अवॉर्ड शो में वॉक करते हुए सुनील शेट्टी के बेटे अहान के पास पहुंचे। अहान ने सलमान खान को गले से लगाया। सलमान की आंखों में आंसू थे। इसके बाद सलमान ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा- सुनील मुझे अपने घर लेकर गए उनके पास उस पर्स की जोड़ी थी। वो भी उन्होंने मुझे दे दी। सलमान खान की इस बात को सुनने के बाद आईफा का मंच तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजने लगा।

यह भी पढ़े :- संजय दत्त, जैकी, मिथुन और सनी देओल ‘बाप’ में मचाएंगे धमाल

यह भी पढ़े :- सुनील ग्रोवर ने शेयर किया ‘चिकन’ का वीडियो, लंबी आवाज के बाद हुआ ऐसा हाल

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments