शुक्रवार, दिसम्बर 9, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsBollywood Newsकपिल शर्मा शो फिर से घिरा विवादों में, ‘दी कश्मीर फाइल्स’ फिल्म...

कपिल शर्मा शो फिर से घिरा विवादों में, ‘दी कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के प्रमोशन को नही मिली मंजूरी, फिल्म के निर्देशक ने लगाये गंभीर आरोप

कपिल शर्मा का फेमस शो फिर से विवादों में घिर गया है. और इसका कारण है ‘दी कश्मीर फाइल्स’ फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट को शो पर आमंत्रित नही करना. फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा की टीम पर आरोप लगाया है की उनकी फिल्म के प्रमोशन के लिए उनसे मना कर दिया था. विवेक ने आरोप लगाते हुए कहा की कपिल के शो पर केवल बड़े स्टार की फिल्मो का ही प्रमोशन होता है.

उन्होंने आगे कहा की उनकी फिल्म में बड़े स्टार नही होने की वजह से उन्हें शो पर नही बुलाया गया. इस वजह से विवेक रंजन कपिल की टीम से काफी नाराज है. आपको बता दे की कश्मीरी पंडितों पर बनी इस फिल्म ‘दी कश्मीर फाइल्स’ का प्रमोशन चल रहा है. इस फिल्म की अभी जम्मू में स्क्रीनिंग भी रखी थी, जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर दर्शको का कहना है की फिल्म के प्रमोशन के लिए इसकी पूरी कास्ट को कपिल शर्मा के शो पर जाना चाहिए. एक दर्शक ने ट्विट करके कहा है की हम एक साथ मिथुन और अनुपम खेर को देखना पसंद करेंगे. इस फिल्म की स्टार कास्ट में अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती के साथ ही पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे है.

ये भी पढ़े:- राजस्थानी डांसर ने अपने अलग अंदाज से Sapna Choudhary को भी छोड़ा पीछे, फोटों में दिखी ऐसी अदाएं, नजरें नही हटा पायेंगे-

इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है, जिसको देखकर फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे. इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों के कश्मीर से पलायन के बारे में बताया गया, किन परिस्थितियों में पंडितों ने कश्मीर को छोड़ा था.

जब से विवेक अग्निहोत्री ने इस बारे में बात करी है तभी से सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. और लोग अब कपिल शर्मा के शो का बहिष्कार करने की मांग करने लग गये है. लोग बोल रहे है की एक बेहद ही संवेदनशील मुद्दे पर बनी फिल्म को प्रमोशन के लिए नही बुलाना बहुत ही दुःख की बात है, और इस कारण अब कपिल शर्मा को लोगों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है.

ये भी पढ़े:- Women’s Day: केरल की महिला ने बोली ऐसी बात, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नहीं रोक पाये हंसी, जाने क्या थी वो बात

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments