रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमIndia Newsअयोध्या में राम की पैड़ी पर पति को किस करना पड़ा भारी,...

अयोध्या में राम की पैड़ी पर पति को किस करना पड़ा भारी, लोगों ने की पिटाई

उत्तरप्रदेश के अयोध्या नगरी भगवान राम की जन्मभूमि है। यहां पर मंगलवार को एक पति-पत्नी के नहाने के दौरान अजीबोगरीब घटना हो गई। दरअसल, राम की पैड़ी पर स्नान करते समय पति ने पत्नी को चूम लिया। पति को अश्लीलता करते देख वहां मौजूद कई लोगों ने आपत्ति जताई और कहा कि ऐसी हरकतें यहां नहीं चलेंगी। लोगों ने पति की जमकर पिटाई कर दी।

घटना के दो वीडियो आए सामने

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना मंगलवार की है। राम की पैड़ी पर मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर योगाभ्यास हुआ। केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव भी कार्यक्रम में शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि मंत्री के जाने के दो घंटे बाद की यह घटना है। इस घटना से जुड़े दो वीडियो भी सामने आ गए। इसमें नहाते समय पति अपनी पत्नी को किस करता दिख रहा है। दूसरे में उसकी पिटाई की जा रही है।

पिटाई का तमाशा देखते रहे लोग

2-3 लोगों ने महिला के पति को करीब 20 मिनट तक पीटा। इससे उसके चेहरे, कंधे और पीठ पर चोटें आई हैं। इस दौरान पत्नी अपने पति को छुड़ाने के लिए रोती-गिड़गिड़ाती रही, लेकिन उसकी किसी ने भी नहीं सुनी। वहां मौजूद अन्य लोग इस घटना का वीडियो बनाते रहे।

संतों ने जताई नाराजगी

श्रीरामवल्लभाकुंज के प्रमुख स्वामी राजकुमार दास ने कहा, सार्वजनिक जगहों पर इस तरह की अभद्रता करना ठीक नहीं है। तीर्थ स्थलों पर धर्म और मर्यादा का पालन करना चाहिए। अगर इस तरह की अभद्रता पब्लिक प्लेस पर होगी तो समाज के लोगों में गलत संदेश जाएगा।

आसपास अन्य लोग भी नहा रहे थे परिवार के साथ

आपत्ति जताने वालों का कहना था कि उनके परिवार भी वहीं मौजूद थे, ऐसे में पति-पत्नी का अश्लीलता फैलाना उन्हें सहन नहीं हुआ। लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि सार्वजनिक जगहों पर ऐसी अभद्रता नहीं करनी चाहिए।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments