रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमCrime NewsAgra Accident News : आगरा में डंपर ने गर्भवती को कुचला, कोख...

Agra Accident News : आगरा में डंपर ने गर्भवती को कुचला, कोख से बाहर आया नवजात

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यह खौफनाक मंजर जिसने भी देखा उन लोगों की रूह कांप गई। यहां बालू रेत से भरे एक डंपर ने गर्भवती महिला को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई। इस दौरान महिला के पेट में पल रहा शिशु भी बाहर निकल आया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। इसके बाद पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और शिशु को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। शिशु को पूरी तरह सही बताया जा रहा है। बता दें, यह दर्दनाक हादसा फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र में बुधवार को हुआ। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान जिसने भी यह खौफनाक हादसा देखा उसकी रूह कांप गई। उधर, नारखी थाना प्रभारी फतेह बहादुर सिंह भदोरिया का कहना है कि, डंपर चालक मौके से भाग गया है। उसके वाहन को कब्जे में ले लिया गया और आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा

पुलिस के अनुसार, आगरा के धनोली निवासी रामू की पत्नी कामिनी (26) आठ माह की गर्भवती थी। रामू अपनी पत्नी को लेकर फिरोजाबाद के कोटला परिहार जा रहा था। वहीं थाना नारखी क्षेत्र के गांव बरतरा के पास गलत दिशा से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में रामू ने अपनी बाइक से नियंत्रण खो दिया। इस दौरान बाइक पर पीछे बैठी रामू की पत्नी नीचे गिर गई। वहीं पीछे से आ रहे रेत से भरे डंपर ने महिला को कुचल दिया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पत्नी कामिनी की मौत के बाद पति रामू के परिवार में कोहराम मचा है और अन्य परिजनों के आंसू भी थम नहीं रहे हैं।

महिला की मौके पर मौत, शिशु को एक खरोंच भी नहीं आई

इस हादसे को जिसने भी देखा, वह सब यह जानकर हैरान है कि महिला की मौके पर मौत हो गई लेकिन शिशु को एक खरोंच तक भी नहीं आई। नवजात शिशु अस्पताल में भर्ती है और बताया गया कि, वह सही सलामत है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments