गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमIndia NewsMonkeys Terror : यूपी के बरेली में बंदरों का आतंक, छत पर...

Monkeys Terror : यूपी के बरेली में बंदरों का आतंक, छत पर घूम रहे पिता से बच्ची को छीनकर नीचे फेंका

बरेली। उत्तरप्रदेश के बरेली में बंदरों के आतंक का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चार महीने के मासूम बच्चे को गोद में लेकर छत पर टहल रहे एक शख्स पर बंदरों के झुंड ने हमला कर दिया। जिसके बाद एक बंदर ने मासूम को अपनी गोद से छीन लिया और तीन मंजिला छत से नीचे फेंक दिया। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना बरेली में शुक्रवार शाम की है। घटना के बाद से परिवार के सदस्यों की हालत खराब है।

दुनका गांव की है घटना

मामला बरेली के दुनका गांव का है जहां गर्मी होने के कारण किसान दीक्षा उपाध्याय अपने चार माह के बेटे को गोद में लेकर छत पर गया था। रोज की तरह वह शुक्रवार रात करीब आठ बजे वह अपने बेटे और पत्नी स्वाति के साथ घूम रहे थे। तभी अचानक छत पर बंदरों का झुंड आ गया और उन्होंने चिल्लाते हुए भागने की कोशिश की।

बंदरों ने स्वाति पर झपटा

इसी बीच कुछ बंदरों ने स्वाति पर हमला कर दिया, वह भागकर नीचे की ओर भागी। इधर कुछ बंदरों ने दीक्षा उपाध्याय को घेर लिया। जब तक उसे कुछ पता चलता, बंदर उस पर हमला कर देते हैं। बंदरों ने उसे कई जगह काट लिया। तो वह भी सीढ़ियों की तरफ दौड़ रहा था।

बेगुनाहों को गिरा दिया

इसी बीच उनका बेटा दिशा की गोद से फिसल रहा था। इसमें बंदर ने उस पर छलांग लगा दी और बच्चे को फेंक दिया। कुछ ही क्षणों में, दीक्षा उपाध्याय और स्वाति की दुनिया लुट गई। उनका बेटा हमेशा के लिए चला गया है। वहां के लोगों ने बताया कि सुबह बंदरों ने गौरव की बेटी अंजनी मुनीश की छह साल की बेटी सृष्टि को भी हमला कर मार डाला। गौरतलब है कि इससे पहले भी बरेली में कई घटनाएं हो चुकी हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments