शनिवार, अगस्त 13, 2022
Advertisement
होमElection Newsबीजेपी की जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाया भगवा, बुल्डोजर बाबा...

बीजेपी की जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाया भगवा, बुल्डोजर बाबा पर बने  मीम्स हो रहे वायरल

उत्तरप्रदेश में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद सोशल मीडिया पर लोग पुरे मस्ती के माहौल में दिख रहे है. लोगों की ख़ुशी का अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है की, वो अलग-अलग तरह के संदेश और मीम्स शेयर करके बीजेपी की ख़ुशी का जश्न मन रहे है. लोग चुनाव के दौरा नेताओं के द्वारा दिए गये बयानों के ऊपर तरह-तरह के व्यंग्यात्मक मीम्स बना कर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल्स कर रहे है.

आपको बता दे की समाजवादी पार्टी ने इस चुनाव में सत्ता में आने के लिए खूब मेहनत करी थी लेकिन अब उसकी इस चुनाव में हार के बाद उसके चुनाव चिन्ह साइकिल को लोगो के द्वारा खूब निशाना बनाया जा रहा है. इसका कारण भी है क्योकि समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव अपनी पार्टी की सरकार बनने को लेकर काफी बड़े दावे कर रहे थे, लेकिन उनकी पार्टी को इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ा. और अब लोग तरह-तरह के मीम्स बना कर सपा की साइकिल के खूब मजे ले रहे है.

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे बुल्डोजर के ऊपर साइकिल लटकी हुई नजर आ रही है. उत्तरप्रदेश चुनाव में लोगों ने योगी आदित्यनाथ को ‘बुल्डोजर बाबा’ की उपाधि देकर प्रचार में खूब प्रयोग किया था.

चुनाव के बाद आये एग्जिट पोल्स में बीजेपी की सरकार बनते देखे अखिलेश यादव ने फिर से ईवीएम मशीन पर आरोप लगाना शुरू कर दिया था, जिसको लेकर अब लोग ईवीएम और अखिलेश यादव को जोड़कर कई तरह के मीम्स बनाकर शेयर कर रहे है.

इस बीच किसी ने अखिलेश यादव और उसकी पार्टी के नेता के बीच हुए हुए संवाद को आधार बनाते हुए  दिखाया, जिसमे अखिलेश यादव बोल रहे है की अगर उनकी पार्टी हार गयी तो वो ईवीएम मशीन को दोष देना चालू कर देंगे.

चुनाव प्रचार के दौरान अखिलेश यादव ने योगी के बारे में कहा था की बाबा चुनाव परिणाम के बाद मठ में जाने वाले है. लेकिन अब जब चुनावो में बीजेपी की जीत हो गयी है तो अखिलेश यादव पर मीम्स बना कर एक शख्स ने लिखा की…… बाबा अब नही जायेंगे मठ, वो अब 5 साल और लट्ठ बजायेंगे.

यह भी पढ़े:- राकेश टिकैत के गाँव में बीजेपी को मिले उम्मीद से अधिक वोट, मात्र कुछ अंतर से ही हुई हार, आंकड़े आये सामने

इस तरह बीजेपी की जीत पर बने मीम्स की भरमार आ गयी है, और अब ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है.

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments