रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमUP Electionराकेश टिकैत के गाँव में बीजेपी को मिले उम्मीद से अधिक वोट,...

राकेश टिकैत के गाँव में बीजेपी को मिले उम्मीद से अधिक वोट, मात्र कुछ अंतर से ही हुई हार, आंकड़े आये सामने

किसान नेता राकेश टिकैत के गाँव सिसौली में बीजेपी को उम्मीद से ज्यादा वोट मिले है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था की किसान आंदोलन के कारण बीजेपी को बहुत ही कम वोट मिलेंगे लेकिन राकेश टिकैत के गाँव में बीजेपी ने उम्मीद से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है और मात्र  कुछ वोट से ही उसके प्रत्याशी की हार हुई है. आरएलडी के प्रत्याशी राजपाल बालियान को सिसौली गाँव से 3400 वोट मिले जबकि बीजेपी के उम्मीदवार को 3171 वोट मिले है. यहाँ पर बीजेपी को सिर्फ 229 वोट से ही हार मिली है.

आप को बात दे की राकेश टिकैत के गाँव सिसौली के पट्टी लेपरान बूथ संख्या-168 पर बीजेपी ने 521 वोट प्राप्त किए और वहीं आरएलडी को मात्र 185 वोट मिले है. इसके साथ ही अम्बेडकर भवन बूथ पर बीजेपी को 297 में और आरएलडी को 178 वोट ही मिले है.

यह भी पढ़े:-UP Election Result: मां-बेटी के बीच चुनावी टक्कर, देखे दोनों में से कौन किस पर रहा भारी?

जिस दिन चुनाव के लिए मतदान हो रहा था उसी दिन राकेश टिकैत ने अलग अंदाज में एक बयान दिया की, ‘BJP के वोट कोक्को ले गयी’. टिकैत ने कहा था की अब मुजफ्फरनगर में कोई भी दंगा नही करा सकता है. यहाँ के लोग राजनीतिक पार्टियों के हर पैंतरे को समझ चुके है, वो अब मुद्दों से नही भटका सकते है. हम अब यहाँ पर दंगे का अखाडा नही बनने देंगे. टिकैत ने आगे कहा की देश में आंदोलन चलते रहने चाहिए, जिससे सरकार को किसानों के मुद्दे याद रहे. किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा की हम किसानो की आवाज को समय-समय पर उठाते रहेंगे.  

गोल्ड मैडल विजेता की जमानत हुई जब्त, कांग्रेस के टिकट पर लड़ा चुनाव, BJP उम्मीदवार ने हराया बड़े अंतर से                                                       

इसके बावजूद भी सिसौली गाँव में बीजेपी और गठबंधन के बीच कांटे की टक्कर रही. और बीजेपी को यहाँ पर मात्र 229 वोट के कम अंतर से ही हार का सामना करना पड़ा है.   

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments