बुधवार, अगस्त 10, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsViral Video : केंद्रीय मंत्री को लगा 'महंगाई' का झटका, जानिए-एक भुट्टे...

Viral Video : केंद्रीय मंत्री को लगा ‘महंगाई’ का झटका, जानिए-एक भुट्टे की कीमत जानकर क्या कहा…

मंडला। मध्यप्रदेश के मंडला से भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते एक भुट्‌टे की कीमत सुनकर चौंक गए। मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को रोड किनारे एक युवक भुट्‌टा बेचता दिखा। यह देख मंत्री ने गाड़ी रोकी और भुट्‌टा खरीदते नजर आए। मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते जब भुट्टा खरीदने पहुंचे तो उन्हें एक भुट्टे की कीमत 15 रुपये जानकर महंगाई का झटका लग गया। भुट्टे की कीमत सुनकर न सिर्फ केंद्रीय मंत्री चौंक गए बल्कि उन्होंने कहा कि इतना महंगा यहां तो फ्री में मिलता है। इतना महंगा बेच रहे हो। वहीं, उनकी बातों का जवाब देते हुए दुकानदार ने कहा कि गाड़ी देखकर रेट नहीं बढ़ाए। जिस पर मंत्री ने दुकानदार का नाम भी पूछा। केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का भुट्टे वाले से मोल भाव करने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

दरअसल केंद्रीय मंत्री मंडला जा रहे थे, इसी दौरान वे सड़क किनारे एक भुट्टे की दुकान देखकर भुट्टा खरीदने पहुंचे। उन्होंने दुकानदार को तीन भुट्टे सेंकने का ऑर्डर दिया था। जब भुट्टे वाले ने भुट्टे तैयार कर मंत्री जी को उनकी कीमत बताई तो एक भुट्टे की कीमत 15 रुपये जान मंत्री जी चौंक गए और उन्हें महंगाई का असर नजर आया। इसी दौरान मंत्री जी ने भुट्टे वाले से कहा कि 45 रुपये। इतना महंगा दे रहे हो। युवक ने मंत्री को बेबाकी से जवाब दिया और कहा कि तुम सोच रहे हो कि गाड़ी देखकर बताए हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। इसके बाद मंत्रीजी बोल पड़े कि- यहां तो फ्री में मिलता है..। यह सुनकर युवक हंसने लगा और बोला फ्री में..। 5 रुपए में खरीदकर लाते हैं। इस दौरान मंत्री ने युवक से नाम भी पूछा। युवक ने अपना धर्मेंद्र बताया, जिस पर मंत्री बोले बेटा राम 15 रुपये में बेचते हो।

गृहमंत्री ने बिना नाम लिए साधा निशाना

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बिना नाम लिए कांग्रेस पर निशाना साधा और फग्गन सिंह कुलस्ते का बचाव करते हुए मीडिया से चर्चा में कहा कि उनके जो चिंरजीवी युवराज थे वह तो गाड़ी से ही नहीं उतरते थे। फग्गन सिंह जी तो उतरकर बातचीत कर रहे हैं। काय के लिए इस तरह की बातें करते हैं, वो केंद्रीय मंत्री हैं इसके बाद भी उन्होंने डिमांड से ज्यादा पैसा दिया भुट्टे का। अब इसे लेकर भी कांग्रेस इशु बना रही है तो आप इसे कांग्रेस का दीवालियापन और मानसिकता समझो। फग्गन सिंह जी भी जनजातीय वर्ग से आते हैं। इसलिए राष्ट्रपति जी को क्रॉस वोटिंग का सामना करना पड़ता है। इसलिए कांग्रेस टूटती है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments