सोमवार, अक्टूबर 3, 2022
Advertisement
होमCrime Newsउदयपुर में गोल्ड लोन कंपनी के ऑफिस में लूट : बंदूक की...

उदयपुर में गोल्ड लोन कंपनी के ऑफिस में लूट : बंदूक की नोक पर 5 बदमाशों ने लूटा 12 करोड़ रुपए का 24 किलो सोना

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में सोने की लूट की बड़ी घटना हुई है। मणप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड से बंदूक की नोक पर पांच लोग 12 करोड़ रुपये के 20 किलोग्राम से अधिक सोने की जूलरी और 11 लाख रुपए कैश लूट ले गए। जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार सुबह करीब 9.25 बजे हुई। पांच अज्ञात हथियारबंद लोग मणप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड कार्यालय में पहुंचे और बंदूक की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया। सभी बदमाश नकाब पहने हुए थे। उदयपुर के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार शर्मा ने कहा कि घटना प्रताप नगर स्थित मणप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड कार्यालय में हुई। उन्होंने स्टाफ को बंधक बना लिया और लूट की घटना को अंजाम दिया।

गहनों के बॉक्स का ट्रैकर निकालकर वहीं फेंक गए लुटेरे

कंपनी ने जिस बॉक्स में गोल्ड के गहने-जेवरात रखे थे, उसमें जीपीएस ट्रैकर लगा रखा था। दिलचस्प है कि लुटेरे ट्रैकर निकालकर वहीं फेंक गए ताकि उन्हें ट्रेस न किया जा सके। बताया जा रहा है कि कंपनी के इस ऑफिस में 1100 लोगों का सोना जमा था। पुलिस के मुताबिक, 2 बाइक पर 5 लोग आए थे। पांचों के पास पिस्टल थी। 23 मिनट में लूट की वारदात को अंजाम दिया। सारा सोना जेवर-गहनों के रूप में था। कंपनी के इस ऑफिस में कुल 6 कर्मचारी हैं। इनमें से एक खुशबू नाम की महिला आज छुट्टी पर थी।

पुलिस कर रही जांच

उदयपुर के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार शर्मा ने कहा कि लूट का फाइनल आंकड़ा अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन पांचों आरोपी लगभग 20 किलो सोना और 10 लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गए हैं। वहीं ऑफिस के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में लूट वारदात रिकॉर्ड हो गई। बाहर के कैमरों में लुटेरे बाइक पर आते दिख रहे हैं। वहीं, अंदर के कैमरे में वे कर्मचारियों को धमका रहे हैं। उनसे ऑफिस में रखे सोने की जानकारी मांग रहे हैं। इस दौरान लुटेरों ने कर्मचारियों को बंदूक दिखाकर थप्पड़ भी मारे। पुलिस ने कहा कि जिलेभर में नाकाबंदी करवा दी है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। कार्यालय के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments