शुक्रवार, सितम्बर 30, 2022
Advertisement
होमIndia Newsअमृतसर में बड़ी साजिश नाकाम: बोलेरो में बम लगाते दिखे दो नकाबपोश,...

अमृतसर में बड़ी साजिश नाकाम: बोलेरो में बम लगाते दिखे दो नकाबपोश, सीसीटीवी में कैद

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर के पॉश कॉलोनी रंजीत एवेन्यू के सी ब्लॉक में सब इंसपेक्टर दिलबाग सिंह पर हमले की कोशिश की गई है। एसआई दिलबाग सिंह की गाड़ी के नीचे बम लगया गया है और मौके से एक डेटोनेटर बरामद हुआ है। सीसीटीवी फुटेज में दो अज्ञात लोग दिखे हैं। सोमवार की रात सीसीटीवी में बाइक सवार दो नकाबपोश युवक एक बोलेरो कार के नीचे बम लगाते सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

क्या बोले एसआई दिलबाग सिंह

दरअसल, पंजाब पुलिस के सब इंसपेक्टर दिलबाग सिंह आतंकवाद के दौर में काफी एक्टिव रहे हैं और यही वजह है उन्हें निशाना बनाने की कोशिश की गई है। सोमवार की रात CCTV में बाइक पर दो लोग गाड़ी में बम लगाते कैद हुए हैं, दो अज्ञात लोग सफेद कुर्ता पहनकर गाड़ी के नीच बम लगाते हुए दिखे हैं। इस घटना को लेकर खुद एसआई ने कहा कि इससे पहले भी कई बार उन्हें धमकी मिली थी और इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दे दी थी। खुद दिलबाग सिंह ने बताया कि उन्होंने आतंकवाद के खिलाफ काम किया था और उन्हें पांच जून को धमकी मिली थी। दल खालसा का उन्होंने जिक्र किया और इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस के अधिकारियों को देदी थी।

गाड़ी साफ करने आए युवक ने बम की दी जानकारी

इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि दो लोग बाइक पर बैठकर आए हैं और उनके घर के बाहर खड़ी हर रंग की बोलेरो गाड़ी के नीचे विस्फोटक पदार्थ लगाया। इस बात की जानकारी सुबह गाड़ी को साफ करने आए युवक ने एसआई को दी। कार मालिक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बोलेरो को अपने कब्जे में ले लिया और सभी लोगों को वहां से हटा दिया। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगाले जाने पर पता चलता है कि बाइक सवार एक युवक बोलेरो कार के नीचे कुछ रख रहा है। वहीं दूसरा युवक बाइक को आगे से घुमा कर पीछे आ जाता है और बम को लगाने के बाद दोनों युवक फरार हो जाते हैं। पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments