गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमIndia Newsजौनपुर में खुदाई के दौरान मिला 'खजाना', सोने के सिक्के देखकर मजदूरों...

जौनपुर में खुदाई के दौरान मिला ‘खजाना’, सोने के सिक्के देखकर मजदूरों की नियत हुई खराब! जानिए फिर क्या हुआ

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक मकान की खुदाई के दौरान एक तांबे के लोटे में सोने के सिक्के मिले। सोने के सिक्के से भरा तांबे का लोटा मिलने से हड़कंप मच गया। पूरा मामला जौनपुर के मछलीशहर का है, जहां एक मकान की खुदाई के दौरान सिक्के मिलने की खबर सामने आई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान मालिक के पास से 7 सिक्के बरामद करते हुए उसे कब्जे में ले लिया। हालांकि मकान मालिक का आरोप है कि खुदाई का आरोप कर रहे मजदूर बाकी का सिक्का लेकर रफूचक्कर हो गए।

जानकारी के अनुसार, मछलीशहर के कजियाना मोहल्ले के एक मकान में मंगलवार को शौचालय निर्माण के लिए गड्ढे की खुदाई चल रही थी। इसी दौरान राजाबाबू और उसके पांच साथी काम कर रहे थे। करीब ढाई फीट भूमि खोदने के बाद एक बर्तन खनखना उठा। देखा तो वो तांबे का लोटा था। खोलने पर उसमें सोने के सिक्के दिखे। मजदूरों ने मकान मालिक को बिना बताए ही सिक्कों को आपसे में बांट लिया। मजदूरों के जाने के बाद मकान मालिक को भी मिट्टी के अंदर से 7 सिक्के मिले, उसके बाद मकान मालिक ने मजदूरों से पूछताछ की तो पता चला सोने के सिक्के से भरा मटका था। जिसमें से कुछ मजदूर आपस में बांटकर सिक्के अपने साथ ले गए।

मौके पर पहुंची पुलिस, जांच में जुटी

मकान की खुदाई में सिक्के मिलने की खबर पुलिस तक पहुंचते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान मालिक के पास से 7 सिक्कों को बरामद कर लिया, और जांच में जुट गई। बताया गया कि सिक्का लेकर भागे मजदूरों से भी पुलिस पूछताछ कर, उनके पास से भी सिक्कों को बरामद करेगी। हालांकि फिलहाल इस मामले में प्रशासनिक अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है, कोई भी अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments