बुधवार, अगस्त 17, 2022
Advertisement
होमIndia Newsटीना डाबी के पूर्व पति अतहर आमिर ने की सगाई, जानें कौन...

टीना डाबी के पूर्व पति अतहर आमिर ने की सगाई, जानें कौन हैं उनकी दुल्हन

नई दिल्ली। यूपीएससी टॉपर और अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) के पहले पति अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir) दूसरी शादी करने जा रहे हैं। अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) ने सगाई की घोषणा कर दी है। उन्होंने डॉ. मेहरीन काजी (Doctor Mehreen Qazi) से सगाई कर ली है और खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों की सगाई मई के महीने में हुई थी और अब अक्टूबर तक वे निकाह कर सकते हैं। सगाई की पुष्टि अतहर ने देर रात अपनी फेसबुक और इंस्टाग्राम वॉल पर की। वहीं उनकी मंगेतर डॉक्टर मेहरीन काजी ने भी वीडियो जारी कर इस रिश्ते पर मुहर लगा दी।

डॉ. मेहरीन काजी इन दिनों नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं। वह चिकित्सा क्षेत्र के साथ फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहती हैं। डॉ. मेहरीन काजी को ब्यूटी विद ब्रेन कहा जा रहा है। डॉक्टर मेहरीन चिकित्सा क्षेत्र के साथ फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहती हैं। महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को बढ़ावा देती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। डॉक्टर मेहरीन खुद को ‘सपने देखने वाली’ और ‘ एचिवर’ बताती हैं। मेहरीन के पास मेडिसिन में एमडी है और कथित तौर पर वह काफी समय से अतहर को डेट कर रही है। डॉ. मेहरीन ने यूके और जर्मनी से दवाओं में डिग्री हासिल की है। वह खुद को अनुशासित और आत्मविश्वासी चिकित्सक के रूप में वर्णित करती हैं। डॉक्टर मेहरीन ने पंजाब के फरीदकोट और दिल्ली की अंबेडकर यूनिवर्सिटी समेत यूके और जर्मनी से पढ़ाई की है।

IAS टॉपर टीना डाबी ने भी कर ली थी दूसरी शादी

गौरतलब है कि, कश्मीर के रहने वाले अतहर आमिर खान की पहली शादी 2015 बैच की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी से हुई थी, लेकिन ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका और बाद में दोनों ने तलाक ले लिया था। वहीं आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे ने पिछले दिनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने जयपुर के एक होटल में इस हाई प्रोफाइल कपल ने शादी की तमाम रस्में निभाईं। टीना डाबी ने 22 अप्रैल को आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी कर ली हैं। प्रदीप भी एक IAS ऑफिसर हैं। उन्होंने साल 2013 में यूपीएससी परीक्षा पास की थी। प्रदीप गवांडे मूलरूप से महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और वर्तमान में राजस्थान कैडर के IAS ऑफिसर हैं वो फिलहाल, प्रदीप राजस्थान पुरातत्व और संग्रहालय के निदेशक पद पर तैनात हैं बताया जाता है कि ये दोनों की दूसरी शादी है।

यह भी पढ़े :- आईएएस टीना डाबी ने शेयर की अपनी शादी की फोटो, जानिए टीना से कितने बड़े हैं प्रदीप गवांडे

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments