शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमWorld Hindi News12 बच्चों की टिकटॉक स्टार मां : 37 की उम्र में बनी...

12 बच्चों की टिकटॉक स्टार मां : 37 की उम्र में बनी नानी, दो महीने पहले ही बेटे ‘मोदी’ को दिया था जन्म

वॉशिंगटन। अमेरिका की विवादित टिक टॉक स्टार (TikTok Star Veronica Merritt) 12 बच्चों की 37 साल की उम्र में विरोनिका मेरिट (Veronica Merritt) नानी बन गई हैं। ThisMadMama के नाम से वह टिकटॉक पर मशहूर हैं। उनकी नातिन उनके सबसे छोटे बेटे से सिर्फ दो महीने छोटी है। उनका सबसे छोटा 12वां बच्चा दो महीने पहले ही पैदा हुआ है, जिसका नाम Modi है। विरोनिका की सबसे बड़ी 22 साल की बेटी विक्टोरिया ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है। जब वह अस्पताल से उसे घर लेकर आई तो उसका स्वागत 11 मामा और मौसी ने किया। विक्टोरिया के अलावा विरोनिका के बाकी बच्चों की उम्र 2 महीने से 17 साल के बीच है।

22 साल की विक्टोरिया ने 18 जून को बच्ची को जन्म दिया। बच्ची का नाम मेडिलिन रखा गया है। विक्टोरिया ने कहा कि जब से उनकी बेटी घर में आई है तब से वह सबकी प्यारी बनी हुई है। हर कोई उसे अपनी गोद में लेना चाहता है और इसके लिए उन्हें इंतजार करना पड़ता है।

14 साल की उम्र में पहली बार बनीं मां

विरोनिका के टिकटॉक पर 204,000 फॉलोवर्स हैं, और वह ‘दिसमैडमामा’ के नाम से जानी जाती हैं। 37 साल की उम्र में दादी बन कर वह बहुत उत्साहित हैं। विरोनिका ने अपनी नातिन को लेकर कहा, ‘ये मुझे घोसले में चूजे की तरह दिखती है, क्योंकि ये बहुत प्यारी और नाजुक है।’ विरोनिका ने 14 साल की उम्र में पहले बच्चे को जन्म दिया था। उन्होंने कहा कि अपनी जिंदगी के 9 साल तक वह गर्भवती रहीं, जो उनकी उम्र का लगभग एक चौथाई है।

बेबी मैडिलिन की कुल 11 आंट और अंकल

वेरोनिका ने टिक टॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह अपनी नातिन से सभी को रूबरू करा रही हैं। वह कहती हैं कि उनकी सबसे बड़ी बेटी और मैडिलिन की मां विक्टोरिया एक बहुत अच्छी मां है। विक्टोरिया के अलावा वेरोनिका के 11 बच्चे हैं, जिनमें एड्रूय (17), एडम (16), मारा (14), डैश (13), डार्ला (11), मार्वलेस (9), मार्टेलिना (7), अमीलिया (5), डेलिया (4), डोनोवन (2) और नौ हफ्ते का बेटा मोडी है।

अब नहीं पैदा करेंगी और बच्चे

विरोनिका ने पहले कहा था कि उन्हें एक बड़ा परिवार चाहिए। हाल ही में जब वह प्रेग्नेंट थीं, तो उन्होंने कहा था कि वह अभी पांच बच्चे और पैदा करेंगी। लेकिन हाल ही में एक बातचीत में विरोनिका ने कहा कि उन्होंने अब रुकने का फैसला किया है। Modi ही उनकी आखिरी संतान होगा। विरोनिका अपने बड़े परिवार से खुश हैं, लेकिन बहुत से लोग उनके इतने बच्चों के फैसले से नाखुश रहते हैं और हेट कॉमेंट करते हैं। विरोनिका कहती हैं कि उन्हें हेटर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता।

यह भी पढ़े :- मौत के बाद भी बेटी की शादी में शामिल हुए पिता! लोग देखकर हुए भावुक

यह भी पढ़े :- Miyazaki Mangoes : दुनिया का सबसे महंगा आम, कीमत सुनकर हो जाएंगे हैरान

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments