शुक्रवार, सितम्बर 30, 2022
Advertisement
होमCrime NewsMob Lynching : चोर समझकर बेकसूर को भीड़ ने पीटा : सब्जी...

Mob Lynching : चोर समझकर बेकसूर को भीड़ ने पीटा : सब्जी का ठेला लगाने वाले को समझा ट्रैक्टर चोर, इलाज के दौरान मौत

अलवर। राजस्थान में दलित छात्र की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है। वहीं प्रदेश के अलवर जिले में बड़ी वारदात हो गई। अलवर जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में चोरी के शक में समाज विशेष के लोगों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, रामबास में एक व्यक्ति शौच करने के लिए खेत में गया था। उसी दौरान अलवर के सदर थाना क्षेत्र से चोर एक ट्रैक्टर को चोरी करके आ रहे थे। सदर थाना पुलिस और ट्रैक्टर मालिक चोरों का पीछा कर रहे थे। चोरों ने अपने आप को पुलिस और ट्रैक्टर मालिकों से घिरा देख ट्रैक्टर को बिजली घर के पास स्थित एक खेत में छोड़ दिया और वहां से भाग गए। इतने में ही पुलिस से पहले ट्रैक्टर के मालिक खेत में पहुंच गए। 20 से 25 लोगों ने शौच करने गए चिरंजी को चोर समझकर बुरी तरह से पीट दिया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, चिरंजी बुरी तरह घायल हो गया।

आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव

पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर जयपुर रेफर कर दिया। इलाज के दौरान चिरंजी ने दम तोड़ दिया। वारदात से गुस्साए लोगों ने थाने का घेराव कर दिया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग उठाई। कार्यवाहक थानाधिकारी उप सहायक निरीक्षक श्याम लाल मीणा ने बताया कि ट्रैक्टर मालिकों की पिटाई से चिरंजी बुरी तरह से घायल हो गया और उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

सब्जी का ठेला लगाता था चिरंजी

चिरंजी माली सब्जी का ठेला लगा कर अपना जीवन यापन करता था। गुस्साई भीड़ बिना जानकारी किए ही चिरंजी पर टूट पड़ी। जिसमें उसकी मौत हो गई। मृतक चिरंजी के परिवार में पत्नी गुलकन्दी और दो शादीशुदा बेटे हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments