शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमCovid 19 Newsबच्चो के माता- पिता गुजर रहे है इस दर्द से देखे क्या...

बच्चो के माता- पिता गुजर रहे है इस दर्द से देखे क्या हुआ ऐसा…

Covid-19 के चलते पुरे विश्व मे अहाकार मचा हुआ है इससे एजुकेशन पर बहुत बड़ा असर हुआ है,अभिभावक निजी स्कूलों द्वारा बच्चो को पड़ताडित और फीस को लेकर हालत दर्दनाक बनी हुई है।


खास बातें

  • माता-पिता का दर्द भरा हाल
  • बच्चों कैरियर ने किया अभिभावकों पर आघात
  • फीस में छूट व प्रताड़ना के खिलाफ अनशन
  • शिक्षा बनी एक व्यापार के विरुद्ध नारा
  • मुख्यमंत्री के नाम दिया संदेश
  • मांगे ने माने जाने पर राज्यव्यापी

जयपुर न्यूज – कोरोना महामारी के कारण बच्चों की एजुकेशन पर बुरा असर पड़ा हें बच्चो के फ्यूचर को लेकर माता-पिता के दुख कम होने का नाम नही ले रहे है।

अभिभावक को बच्चों की फीस जमा करवाने के लिए जोर बना रहे हें साथ ही परेशान कर रहे है माता-पिता इस दर्द को लेकर कहा जाये बच्चो का करियर दांव पर लगा पड़ा हें बच्चो की फीस मे छुट पाने व प्रताडित हो रहे के खिलाफ अपना दर्द बया करते हुए अनसन पर बैठ गये है।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अनशन कर रहे सभी अभिभावकों को शिक्षा अधिकारियों ने आश्वासन देकर विश्वास दिलाते हुए अनशन न करने के लिए कहा अभिभावक एकता संघ ने जयपुर स्थित सेंट्रल पार्क में झंडे के निचे खड़े होकर स्वतंत्रता अभी अधूरी हे का नारा लगते हुए मुख्यमंत्री को अपना दर्द बताते हुए संदेश पहुचाया शिक्षा को व्यापार से मुक्ति दिलाने की आवश्यकता है, अभिभावक शिक्षा संघ ने चेतावनी देते हुए कहा की उनकी मांगे पूरी नही की तो राज्यव्यापी 21 दिनों का आन्दोलन पर किया जायेगा।


RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments