शुक्रवार, अगस्त 19, 2022
Advertisement
होमCricketIND Vs SL: दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम INDIA में हुई...

IND Vs SL: दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम INDIA में हुई इस खिलाडी की एंट्री, इस खिलाडी को दिखाया बाहर का रास्ता!

भारत और श्रीलंका के बीच हुए पहले टेस्ट मैच में टीम INDIA ने जीत दर्ज करी. अब दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा, इस मैच के लिए टीम इंडिया ने एक बदलाव किया है. आप को बता दे की स्पिनर कुलदीप यादव को दुसरे टेस्ट मैच में जगह नही मिल पायी है, अब उनकी जगह अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है. अक्षर पटेल चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे, लेकिन अब पूरी तरह से फिट हो गये है इसलिए अब वो टीम में वापसी कर रहे है.

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार अक्षर पटेल ने टीम इंडिया को मोहाली टेस्ट के दौरान ही जॉइन कर लिया था. जब BCCI ने टेस्ट टीम का ऐलान किया था, उस समय अक्षर पटेल के बारे में जानकारी देते हुए BCCI ने बताया की अभी वो रिहैब सेंटर में है और इसलिए वो पहले टेस्ट मैच में नही खेल पायेंगे.

आप को ये भी बता दे की अक्षर पटेल ने अपना आखिरी मैच दिसम्बर, 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई सीरिज में खेला था. लेकिन उसके बाद वो अफ्रीका दौरे से पहले ही चोटग्रस्त हो गये थे. चोट से उबरने के बाद अक्षर पटेल की फिर से टीम इंडिया में वापसी हो रही है, और इसलिए कुलदीप यादव को टीम से बाहर कर दिया है.

अक्षर पटेल ने अभी तक 5 टेस्ट मैचों की 10 पारियों में कुल 36 विकेट लिए है.

मोहाली टेस्ट मैच में टीम इंडिया 3 स्पिनरों के साथ मैदान में उतरी थी, जिसमे रविचंद्रन अश्विन, रवीन्द्र जडेजा और जयंत यादव थे. और इसलिए अब टीम ने बेंगलुरु टेस्ट में भी 3 स्पिनरों के साथ उतरने का निश्चय किया है, और इस मैच में अक्षर पटेल भी टीम में शामिल हो रहे है.

आप को बता दे की बेंगलुरु में खेले जाने वाला टेस्ट  मैच डे-नाइट होगा. यह मैच 12 मार्च को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा.

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments