शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमPolitics NewsBJP विधायक ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर बोला हमला, केसीआर नहीं करते...

BJP विधायक ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर बोला हमला, केसीआर नहीं करते भारत के संविधान का सम्मान,खुद चाहते है लिखना

तेलंगाना के बीजेपी विधायक रघुनंदन राव ने CM के चंद्रशेखर पर हमला बोला है. विधायक ने बोला की केसीआर देश के संविधान को फिर से लिखना चाहते है, क्योकि वो भारत के संविधान को सम्मान की नजर से नही देखते है. बीजेपी विधायक की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब BJP के विधायकों राजा सिंह, रघुनंदन राव और इटेला राजेंदर को तेलंगाना की विधानसभा के बजट सत्र से निलंबित कर दिया है.

रघुनंदन ने ANI से बात करते हुए केसीआर पर हमाल बोला, विधायक ने कहा की,’भारत का संविधान अम्बेडकर ने लिखा था, लेकिन केसीआर उनके लिखे संविधान का सम्मान नही करते है, और इसलिए वो दुबारा खुद संविधान लिखना चाहते है.

हम संविधान के अनुसार लोकतांत्रिक तरीके से सरकार के खिलाफ उसकी नीतियों की आलोचना कर रहे थे, जिस कारण वर्तमान सरकार ने बिना किसी कारण के विधानसभा से निलंबित कर दिया है. विधायक ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा की ‘वो इस मामले में अदालत का रुख करेंगे, जहाँ पर हमारे संविधान और तेलंगाना के आम नागरिकों के अधिकारों की रक्षा हो सके.

हम राज्य की जनता को बताना चाहते है की किस तरह से सरकार लोकतंत्र के खिलाफ जाकर काम कर रही है. CM केसीआर पर आरोप लगाते हुए विधायक ने स्पष्ट किया की BJP राज्य के किसी भी व्यक्ति के खिलाफ नहीं जा रही है. वो केवल उस व्यक्ति की आलोचना कर रही है जो हमारे देश के संविधान के खिलाफ जाकर काम कर रही है.

इस पूरे मामले में पार्टी के बड़े नेताओं के बीच इस मसले को उठा रहे है, जिससे संविधान की रक्षा करी जा सके. हमारी लड़ाई उनके खिलाफ है जो संविधान के विपरीत जाकर कार्य कर रहे है, जो भी अम्बेडकर के लिखे संविधान को नही मानेंगे हम उनके खिलाफ आवाज उठाएंगे.

विधानसभा से निलंबित तीनों विधायकों ने इस मामले में राज्यपाल से मुलाक़ात कर के कहा की, ‘ संविधान की रक्षा के लिए राज्यपाल है, और वो इसकी रक्षा के लिए काम करेंगे. राज्यपाल को दिए पत्र में विधायकों ने विधानसभा के सत्र के बारे में कहा की , बजट सत्र का आरम्भ बनाए गये मानदंडों के विपरीत था जिसमे राज्यपाल के बारे में बताये गये पते को हटा दिया गया.

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments