शुक्रवार, दिसम्बर 9, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsBollywood NewsTanushree Dutta New Post : …तो क्या दिवालिया हो जाएंगे बॉलीवुड के...

Tanushree Dutta New Post : …तो क्या दिवालिया हो जाएंगे बॉलीवुड के कई कलाकार! तनुश्री दत्ता के पोस्ट ने मचाई सनसनी

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री तनुश्री दत्ता अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहती हैं। तनुश्री दत्ता बीते लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं। तनुश्री दत्ता ने साल 2018 में हैशटैग मीटू की शुरुआत की थी। तनुश्री दत्ता ने हैशटैग मीटू के जरिए कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए थे। तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद से ही तनुश्री दत्ता लगातार बॉलीवुड के खिलाफ बोलती नजर आ रही हैं। तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर से अपने पोस्ट के जरिए बॉलीवुड पर निशाना साधा है।

तनुश्री दत्ता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को लेकर हैरान कर दिया है। तनुश्री दत्ता ने अपने इस पोस्ट में कहा कि बॉलीवुड के लिए मेरी भविष्यवाणी है कि 31 दिसंबर 2022 तक फाइनेंसर्स बॉलीवुड फिल्मों और प्रोजेक्ट की फंडिंग करना बंद कर देंगे। साथ ही कई बड़े प्रोडक्शन हाउस और कलाकार अप्रैल 2023 तक दिवालिया हो जाएंगे। दिलाविया हुए लोगों की इस लिस्ट में कई चौंकाने वाले नाम शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें:- तनुश्री दत्ता के पोस्ट ने मचाया हंगामा, लिखा-‘मुझे कुछ हुआ तो नाना पाटेकर और… होंगे जिम्मेदार’

तनुश्री दत्ता ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि ओटीटी पर आने वाली फिल्मों को भी काफी कम दर्शक मिलेंगे। लोग अब दुनिया भर कंटेंट ज्यादा देखेंगे, जो हिंदी या दूसरी क्षेत्रीय भाषा में डब किए गए हैं। साउथ की फिल्में भी कुछ लोग देखेंगे, लेकिन इसके लिए उन्हें थोड़ा संघर्ष करना होगा। साउथ के सितारे बैकलैश के डर से बॉलीवुड छोड़ देंगे। लोग बॉलीवुड ओर इसके कलाकारों के खिलाफ हो जाएंगे। मैंने ये सब जो भी कहा और लिखा है उसे याद रखना, जब ऐसा समय आएगा।

बता दें कि तनुश्री दत्ता लगातार सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड और इसके कलाकारों पर हमला बोल रही हैं। बीते दिनों भी एक्ट्रेस ने अपने एक पोस्ट से हलचल मचा दी थी। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि, ‘अगर मुझे कभी कुछ होता है तो इसके लिए मीटू आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील, सहयोगी और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार हैं। इसके साथ ही तनुश्री ने अपने इस पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत का भी जिक्र किया था।

गौरतलब है कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने साल 2018 में भारत में मीटू की शुरुआत की थी। इस दौरान उन्होंने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। तनुश्री दत्ता ने अभिनेता पर आरोप लगाया था कि साल 2009 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके काफी करीब आने की कोशिश की थी। नाना पाटेकर पर लगे इस आरोप के बाद से ही बॉलीवुड में हंगामा मच गया था।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments