गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमEntertainment Newsये क्या! घोड़े पर बैठकर खाना पहुंचाने निकला 'डिलीवरी बॉय', अब स्विगी...

ये क्या! घोड़े पर बैठकर खाना पहुंचाने निकला ‘डिलीवरी बॉय’, अब स्विगी ढूंढ रही

आपने अक्सर किसी भी कंपनी के डिलीवरी बॉय (Food Delivery Boy) को आपने साइकिल या मोटर साइकिल या ज्यादा से ज्यादा किसी वैन से आते देखा होगा। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर यह स्विगी के एक डिलीवरी बॉय का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह घोड़े पर डिलीवरी करने जाता दिख रहा है। घोड़े पर बैठे डिलीवरी बॉय का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है और लोग इसे शाही डिलीवरी कह रहे हैं। वहीं दूसरी ओर स्विगी भी अब इस डिलीवरी बॉय (Swiggy Delivery Boy On Horse) को ढूंढ रही है और उसे इनाम देना चाहती है।

जानिए क्या है पूरा मामला

बरसात के इस मौसम में मुंबई के हाल बेहाल हैं। हर तरफ पानी ही पानी। इसी बीच स्विगी के एक डिलीवरी बॉय का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह घोड़े पर डिलीवरी करने जाता दिख रहा है। लोग इसका वीडियो बार-बार इसलिए शेयर कर रहा हैं, क्योंकि लोगों ने कभी किसी डिलीवरी बॉय को घोड़े से जाते नहीं देखा है। डिलीवरी के इस खास तरीके ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। फूड डिलीवरी बैग पर स्विगी का लोगो मोनोग्राम बना हुआ था। ऐसे में कंपनी भी हरकर में आ गई है और उस डिलीवरी एजेंट के बारे में जानने को उत्सुक है। डिलीवरी के बेहद अलग तरीके की सराहना करने के साथ ही स्विगी ने डिलीवरी एजेंट की पहचान करने में मदद मांगी है।

स्विगी ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया। स्विगी ने ट्विटर का लोगों से कहा है कि जो भी उस व्यक्ति का नाम बताएगा उसे 5 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा। कंपनी ने बयान में कहा, “यह वीर युवा सितारा कौन है? वह तूफान चला रहा है या बिजली? उस बैग में क्या है जिसे उसने अपनी पीठ पर बांधा है? वह बरसात के दिन ही मुंबई की बिजी सड़क को पार करने के लिए इतना दृढ़ क्यों है? जब वह ऑर्डर देने गया तो उसने अपना घोड़ा कहां पार्क किया?” कंपनी ने “स्विगी-वाइड हॉर्स-हंट” शुरू किया है। इसके अलावा घोड़े से डिलीवरी करने वाले ऐजेंट पर कोई भी जानकारी देने वाले को स्विगी मनी में 5,000 रुपये की पेशकश की गई है। स्विगी ने अपने बयान में यह भी स्पष्ट किया है उसने अधिक पर्यावरण के अनुकूल डिलीवरी प्रैक्टिस को चुनना जारी रखा है। हालांकि इसने सामान्य वाहनों को जानवरों के साथ रिप्लेस नहीं किया है।

यह भी पढ़े :- Miracle Mike Chicken : अजीबोगरीब मुर्गा, गर्दन कटने के बाद भी 18 महीने तक रहा जिंदा

यह भी पढ़े :- करंट से छटपटा रही थी गाय, दुकानदार ने आगे बढ़कर ऐसे बचाया, वीडियो देख लोगों ने की तारीफ

यह भी पढ़े :- मौत के बाद भी बेटी की शादी में शामिल हुए पिता! लोग देखकर हुए भावुक

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments