रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमEntertainment Newsहिन्दुत्व की तालिबान से तुलना करना पड़ा स्वरा भास्कर को भारी

हिन्दुत्व की तालिबान से तुलना करना पड़ा स्वरा भास्कर को भारी

स्वरा भास्कर ने हिन्दुत्व को तालिबान से जोड़ा


खास बातें

स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर हिन्दुत्व को आतंकवाद का एक किस्म बताया

गिरफ्तारी की उठ रही है अब मांग


हिन्दुत्व की तालिबान से तुलना करना पड़ा स्वरा भास्कर को भारी अफगानिस्तान में जो वर्तमान स्तिथि चल रही है उनको देख कर पूरी दुनिया सहम सी गई है

हर कोई सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी राय रख रहा है और साथ ही साथ खेद प्रकट कर रहा है वहीं बॉलिवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने टव्टिर पर ऐसा बयान दे दिया जिस्से लोगों के अन्दर इतना आक्रोश भर उठा कि उन्होंने #ArrestSwaraBhaskar ट्रेंड कर दिया।

आइए जानते हैं कि क्यों उठ रही है इनकी गिरफ्तारी की मांग। दरअसल, स्वरा भास्कर ने तालिबानी आतंकियों की तुलना हिंदुत्व से कर दी। “हम तालिबान द्वारा फैलाई जा रही दहशत के साथ भयभीत और हिंदुत्व द्वारा फैलाई जा रही दहशत के साथ सहज नहीं हो सकते हैं।

हम तालिबान द्वारा फैलाई जा रही दहशत के साथ सहज भी नही हो सकते हैं, और फिर हिंदुत्व द्वारा फैलाए जा रहे आतंकवाद से नाराज़ हो सकते हैं।“ यह बयान देकर स्वरा भास्कर ने आफत मोल ली है।

ऐसा बयान देने के बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने के साथ साथ बहुत खरी खोटी भी सुनाइ है, यूपी में इसके खिलाफ ऑनलाइन शिकायत भी दर्ज कर दी गई है। एडवोकेट कल्पना श्रीवास्तव ने शिकायत दर्ज कराने के बाद अपने व्टिटर हैंडल पर लिख कर सबको सूचित किया।

ऐसी हरकत करके स्वरा भास्कर एक बार फिर से फंसती हुई नज़र आ रहीं हैं।


RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments