शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsBollywood NewsSushmita Sen Is Dating Lalit Modi : IPL के पूर्व चेयरमैन से...

Sushmita Sen Is Dating Lalit Modi : IPL के पूर्व चेयरमैन से शादी करेंगी सुष्मिता सेन : ललित मोदी की बनीं ‘बेटर हॉफ’

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Is Dating Lalit Modi) इन दिनों बिजनेसमैन और पूर्व आईपीएल चेयरमैन (first chairman of Indian Premier League) ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं। ललित मोदी (Lalit Modi Relationship With Actress Sushmita Sen) ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी। सुष्मिता और ललित मोदी की डेटिंग की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया। ललित मोदी ने गुरुवार शाम करीब 6 बजे ट्विटर पर पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से शादी होने का ऐलान किया। उन्होंने सुष्मिता को बेटर हाफ बताया। मीडिया में खबर चली तो पहले ट्वीट के करीब आधे घंटे बाद अपनी सफाई में उन्होंने दूसरा ट्वीट किया। इसमें लिखा- स्पष्ट कर दूं कि शादी नहीं हुई है, एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शादी भी जल्द होगी।

ललित ने ट्विटर पर सुष्मिता का इंस्टाग्राम अकाउंट टैग किया

ललित मोदी ने अपने पहले ट्वीट में सुष्मिता का इंस्टाग्राम अकाउंट @sushmitasen47 टैग किया। सुष्मिता का ट्विटर अकाउंट @thesushmitasen है।

इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के साथ प्रोफाइल फोटो लगाई

ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है। इस फोटो में सुष्मिता सेन उनके साथ हैं। बैकग्राउंड में समंदर दिख रहा है। इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा- फाइनली नए जीवन की शुरुआत, पार्टनर इन क्राइम, ‘माई लव’ सुष्मिता सेन के साथ। मोदी ने इसके साथ ही सुष्मिता के इंस्टा अकाउंट को भी टैग किया।

सुष्मिता सेन ने 1994 में बनीं मिस यूनिवर्स, 96 में किया बॉलीवुड में डेब्यू

सुष्मिता सेन को 1994 में मिस यूनिवर्स चुना गया था। उन्होंने 1996 में फिल्म दस्तक से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने बीवी नंबर 1, डू नॉट डिस्टर्ब, मैं हूं ना, मैंने प्यार क्यों किया और तुमको ना भूल पाएंगे और नो प्रॉब्लम जैसी फिल्मों में एक्टिंग की। सुष्मिता सेन को आखिरी बार वेब सीरीज आर्या में देखा गया था, जिसे पिछले साल इंटरनेशनल एम्मीज में बेस्ट ड्रामा सीरीज कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था।

दो बेटियों की सिंगल मॉम हैं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की। शादी ना करने पर उन्होंने कहा कि मैं 3 बार शादी करने के बेहद करीब थी, पर भगवान ने मुझे बचा लिया। सुष्मिता सेन दो बेटियों अलीसा और रेनी की सिंगल मॉम हैं। सेन ने 2000 में रेनी को गोद लिया, जबकि अलीसा 2010 में सुष्मिता के घर आईं। रेनी ने एक शॉर्ट फिल्म के साथ एक्टिंग फील्ड में कदम रख दिया है।

सुष्मिता ने रोहमन को ढाई साल डेट किया

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का दिसंबर 2021 में ही ब्रेकअप हुआ है। दोनों ने ढाई साल तक डेट किया, लिव-इन में रहे। सुष्मिता से रोहमन 15 साल छोटे हैं। सुष्मिता जहां 47 साल की हैं। वहीं, रोहमन 32 साल के हैं। रोहमन से पहले उनका कई हस्तियों के साथ नाम जुड़ा। इनमें विक्रम भट्‌ट, रणदीप हुड्‌डा, वसीम अकरम, ऋतिक भसीन और मुद्दसर अजीज का नाम शामिल है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments