मंगलवार, अगस्त 16, 2022
Advertisement
होमIndia NewsHaryana News: पानीपत के अस्पताल से नवजात को उठा ले गया आवारा...

Haryana News: पानीपत के अस्पताल से नवजात को उठा ले गया आवारा कुत्ता, जानिए फिर क्या हुआ

पानीपत। हरियाणा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। हरियाणा के पानीपत के एक निजी अस्पताल में एक आवारा कुत्ता घुस गया और दो दिन के नवजात बच्चे को मुंह में दबाकर बाहर खींच ले गया और उसे नोंच डाला, जिससे बाद में बच्चे की मौत हो गई। यह घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को हुई जब दो दिन का बच्चा (लड़का) अपनी दादी के बगल में फर्श पर सो रहा था। पुलिस के मुताबिक, किसी ने कुत्ते को अस्पताल में घुसते नहीं देखा था।

सेक्टर 13-17 थाने के थाना प्रभारी (एसएचओ) विजय कुमार ने कहा कि कुत्ता अस्पताल में घुसा और फर्श पर अपनी दादी के साथ सो रहे नवजात को मुंह से उठाकर बाहर ले गया। कुछ क्षण बाद बच्चे के रिश्तेदारों ने शोर मचाया, क्योंकि वह कहीं नहीं मिल रहा था।

थाना प्रभारी ने बताया कि पता चला कि कुत्ते ने उसे बाहर ले जाकर नोंच डाला था। थाना प्रभारी ने कहा कि बाद में डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में कुत्ते को नवजात को मुंह में दबाकर बाहर ले जाते देखा जा सकता है। थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि मृतक बच्चे का परिवार उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। उसकी मां प्रसव कराने के लिए पानीपत आई थी।

यह भी पढ़े :- ये कैसी मां! मासूम बेटी को उल्टा लटकाया, पति को वीडियो भेजकर मांगे पैसे

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments