शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमSports Newsसौरव गांगुली ने दिए नई पारी शुरू करने के संकेत, ट्वीट से...

सौरव गांगुली ने दिए नई पारी शुरू करने के संकेत, ट्वीट से अटकले तेज

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के एक ट्वीट ने बुधवार शाम हड़कंप मचा दिया। सौरव ने अपने ट्वीट में लिखा कि साल 2022 मेरी क्रिकेट यात्रा का 30वां साल है। अब मैं कुछ ऐसा करना चाहता हूं, जिससे लोगों का भला हो। इसके बाद कहा जाने लगा कि सौरव ने BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। लेकिन, थोड़ी ही देर बाद बोर्ड के सेक्रेटरी जय शाह ने न्यूज एजेंसी ANI को दिए बयान में स्पष्ट किया कि सौरव गांगुली ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है।

सौरव गांगुली ने ट्वीट किया है कि 2022 में क्रिकेट से जुड़े उन्हें 30 साल पूरे हो जाएंगे। इस दौरान क्रिकेट ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। मैं हर उस इंसान को धन्यवाद देना चाहता हूं जो इस यात्रा में हमारे साथ रहें। आज मैं एक नयी पारी की शुरुआत करने की योजना बना रहा हूं ताकि अधिक से अधिक लोगों की मदद करूं। उम्मीद करता हूं आप सभी लोग आगे भी सहयोग को बनाए रखेंगे।

अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को 2003 के वर्ल्ड कप में पहुंचाने वाले गांगुली कुछ नया करने की योजना बना रहे हैं। जानकार इसे पॉलिटिक्स में एंट्री का संकेत बता रहे हैं।

बता दे कि पिछले दिनों केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे के आखिरी दिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से मुलाकात की थी। यह मुलाकात सौरव गांगुली के आवास पर हुई थी। इस दौरान शाह और गांगुली ने साथ में डिनर भी किया था। इस दौरान पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष डॉ सुकांत मजूमदार, नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी और स्वपन दास गुप्ता समेत अन्य नेता भी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments