शुक्रवार, अगस्त 19, 2022
Advertisement
होमIndia Newsसोनिया गांधी को श्वास नली में संक्रमण, कोरोना के बाद नाक से...

सोनिया गांधी को श्वास नली में संक्रमण, कोरोना के बाद नाक से आया था खून

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी श्वास नली में गंभीर संक्रमण से जूझ रही हैं। कोविड के बाद पिछले दिनों उनकी नाक में खून आया था। उनके स्वास्थ्य को लेकर कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को सोनिया गांधी के स्वास्थ्य को लेकर एक बयान जारी किया। बताया गया कि उनके श्वसन तंत्र के निचले हिस्से में फंगल इंफेक्शन हो गया था, जिसका इलाज किया जा रहा है। साथ ही कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद उनकी सभी स्वास्थ्य समस्याओं का इलाज किया जा रहा है। सोनिया गांधी डॉक्टरों की देखरेख में हैं।

नाक से खून बहने के बाद भर्ती कराया

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता जयराम रमेश ने कहा कि सोनिया गांधी की नाक से खून बहने के बाद उन्हें 12 जून को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ’उसका इलाज तुरंत शुरू किया गया था। अस्पताल में भर्ती होने के बाद, उनके निचले श्वसन पथ में एक फंगल संक्रमण का पता चला था। जयराम रमेश ने आगे कहा, ’फिलहाल इस फंगल इंफेक्शन का इलाज किया जा रहा है जिसमें कोविड के बाद आने वाली समस्याएं भी शामिल हैं।

कोरोना से संक्रमित थी सोनिया गांधी

इस महीने की शुरुआत में सोनिया गांधी को कोरोना हुआ था। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था और डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा था। कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद भी उन्हें अभी भी कई स्वास्थ्य समस्याएं हैं। वह पिछले हफ्ते से गंगा राम अस्पताल में भर्ती हैं। बता दें कि राहुल गांधी अपनी देखभाल के लिए सोनिया गांधी के साथ अस्पताल में हैं। हालांकि उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

यह भी पढ़े :- देश में फिर डराने लगा कोरोना, संक्रमित मरीजों के लक्षणों में आया बदलाव

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments