सोमवार, अक्टूबर 3, 2022
Advertisement
होमIndia Newsसोनाली फोगाट हत्याकांड में गोवा पुलिस की बड़ी कार्रवाई : क्लब मालिक...

सोनाली फोगाट हत्याकांड में गोवा पुलिस की बड़ी कार्रवाई : क्लब मालिक समेत 4 गिरफ्तार, सुधीर ने कबूली ड्रग्स देने की बात

पणजी। भाजपा नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा की अंजुना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। गोवा पुलिस ने दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शनिवार को कर्लीज क्लब के मालिक व एक ड्रग तस्कर दत्तप्रसाद गांवकर को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने क्लब के बाथरूम से ड्रग्स भी बरामद किया है। ड्रग तस्कर दत्तप्रसाद गांवकर ने आरोपी सुखविंदर सिंह को ड्रग्स सप्लाई की थी। पुलिस ने कल दो आरोपियों सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को इस केस के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। पुलिस अब तक इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को इस मामले में पूछताछ के आधार पर सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविदंर सिंह को गिरफ्तार किया गया था। वहीं दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने सुखविंदर को ड्रग सप्लाई करने वाले ड्रग तस्कर दत्तप्रसाद गांवकर को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। सुधीर सांगवान और सुखविंदर 22 अगस्त को सोनाली के साथ गोवा पहुंचे थे।

सुधीर और सुखविंदर ने सोनाली को ड्रग्स देने की बात कबूली

गोवा के DGP जसपाल सिंह के अनुसार सुधीर और सुखविंदर ने कबूल किया है कि उन्होंने 22 अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दी। उन्हें लिक्विड में मिलाकर केमिकल दिया गया। ड्रग की ओवरडोज से सोनाली की तबीयत बिगड़ी तो दोनों उन्हें वॉशरूम में ले गए। दोनों सोनाली के साथ दो घंटे वॉशरूम में ही बैठे रहे। आपको बता दें कि इससे पहले गोवा पुलिस ने कहा था कि सोनाली फोगाट के ड्रिंक में उनके दो सहयोगियों ने एक पार्टी के दौरान नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था। संभवत: इसके चलते फोगाट की मौत हुई। यह दोनों फोगाट ‘हत्याकांड’ में आरोपी हैं। गोवा पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी थी।

कांग्रेस नेता ने की सीबीआई जांच की मांग

इस बीच कांग्रेस पार्टी ने पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। गोवा में विपक्ष के नेता माइकल लोबों ने कहा, पुलिस इस मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रही है। ऐसे में सोनाली फोगाट की कथित हत्या की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) से कराई जाए। दरअसल, सोनाली फोगाट की मंगलवार को गोवा में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

पहले दिल का दौरा पड़ने की बात आई थी सामने

सोनाली फोगाट की मौत के बाद सामने आया था कि उनकी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई थी, लेकिन बाद में कथित रूप से हत्या की बात सामने आई। कांग्रेस नेता माइकल लोबो ने कहा, इस मामले की हर एंगल से जांच किए जाने की जरूरत है। दरअसल, सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर कई चोट के निशान मिलने की बात सामने आई थी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments