सोमवार, अक्टूबर 3, 2022
Advertisement
होमIndia Newsसोनाली फोगाट का VIDEO वायरल: सुधीर-सुखविंदर साथ में कर रहे डांस, भाई...

सोनाली फोगाट का VIDEO वायरल: सुधीर-सुखविंदर साथ में कर रहे डांस, भाई ने बताया शव का हाल

चंडीगढ़। भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट की मौत में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों सोनाली फोगाट का एक वीडियो सामने आया है। 36 सेकेंड का यह वीडियो एक डिस्को का है। वीडियो में सोनाली के साथ उनके PA सुधीर सांगवान और सुखविंदर भी नजर आ रहे हैं। सोनाली ने काली ड्रेस पहनी हुई है। दोनों सोनाली के साथ डांस कर रहे हैं, लेकिन बीच में कहीं-कहीं सोनाली उनके साथ डांस करते हुए कंफर्टेबल नजर नहीं आतीं। सोनाली कई बार खुद को सुखविंदर से छुड़वाती दिख रही हैं। इस दौरान सुधीर भी वहीं खड़ा होता है। इसके बाद सोनाली डांस कर रहे अन्य लोगों के बीच में चली जाती हैं और सुखविंदर खड़ा देखता रहता है। सोनाली के जाने के बाद सुखविंदर एक शख्स से अपना मोबाइल लेता है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सुखविंदर ने ही बनवाया।

वीडियो कब और कहां का इसको लेकर पुष्टि नहीं

सोनाली का डांस करने का जो वीडियो सामने आया है, वह कहां और कब का है, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। सोनाली के इस वीडियो को लेकर कोई कह रहा मौत से एक रात पहले 22 अगस्त का है, तो कोई इसे एक महीने पुराना गुरुग्राम के डिस्को का बता रहा है। सोनाली के भाई ने कहा कि इस वीडियो के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है।

सोनाली के भाई ने बताया शव का हाल

वहीं सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने पीए और उसके साथी पर दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाया था। हत्या के आरोप लगने के बाद अब सोनाली के भाई ने उसके शव की हालत बताई है। सोनाली के भाई रिंकू ढाका के अनुसार, उन्होंने अपनी बहन का शरीर और उसका चेहरा देखा है, कान नीले हैं। ऐसा तब होता है जब जहर शरीर के अंदर होता है। ऐसा दिल के दौरे में नहीं होता। रिंकू ने कहा कि मेरी बहन स्वस्थ थी।

रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस और भाजपा पर भी आरोप लगाए। रिंकू ने कहा कि पुलिस कहती है डॉक्टर की राय के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। वे हमारी एफआईआर दर्ज नहीं कर रहे हैं। हम यहां संतुष्ट नहीं हैं। हम एम्स दिल्ली में दोबारा पोस्टमॉर्टम करवाएंगे। यहां हमारी सुनवाई नहीं हो रही है। मेरी बहन भाजपा के प्रति कटिबद्ध थी लेकिन भाजपा का एक भी नेता हमारी मदद के लिए यहां नहीं आया। हमें न्याय चाहिए।

जानकारी के अनुसार, गोवा में पांच डॉक्टरों की निगरानी में सोनाली फोगाट के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। पोस्टमार्टम की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद एयर एंबुलेंस से सोनाली का शव गोवा से पहले दिल्ली और फिर वहां से सड़क के रास्ते हरियाणा उनके गांव लाया जाएगा।

गोवा पुलिस को दी गई शिकायत में फतेहाबाद जिले के गांव भूथन कलां निवासी रिंकू ने बताया कि उसकी बहन सोनाली फोगाट ने वर्ष 2019 में आदमपुर सीट पर विधायक का चुनाव लड़ा था। इसी दौरान गोहाना के पास खेड़ी निवासी सुधीर सांगवान को पीए नौकरी पर रख लिया था। सुधीर ने भिवानी निवासी सुखविंद्र श्योराण को भी अपने साथ रख लिया।

पिछले साल 14 फरवरी 2021 को संतनगर में सोनाली के घर हुई चोरी के बाद सभी नौकरों को हटा दिया गया। इसके बाद से पीए सुधीर सांगवान ही सोनाली के खाने की व्यवस्था देखने लगा। करीब तीन महीने पहले सोनाली ने फोन कर बताया कि शाम को सुधीर ने मुझे खाने में खीर दी थी, उसके बाद मेरी सेहत बिगड़ गई। इस बारे में सुधीर से बात की, तो उसने गोलमोल जवाब दिया। पीए होने के कारण लेन-देन और कागजी कार्रवाई सुधीर करता था। सोनाली बिना पढ़े कागजों पर हस्ताक्षर कर देती थी।

सोनाली फोगाट की बेटी ने कहा कि मां की हत्या के दोषी को सख्त सजा मिलनी चाहिए। इसके अलावा परिजनों ने सदर थाने में सोनाली फोगाट के हिसार के ढंढूर स्थित फार्म हाउस से उसका लैपटॉप व जरूरी कागजात चोरी होने की शिकायत दी है। आरोप है कि सोनाली ने अपने जीजा अमन पुनिया को बताया था कि तीन साल पहले सुधीर ने मुझे नशीला पदार्थ पिलाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया था। इस दौरान आरोपी ने उसका वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी देकर कहा कि राजनीतिक और फिल्मी कॅरिअर तबाह कर दूंगा। इसके बाद लगातार दुष्कर्म करता और ब्लैकमेल करता था, जो वह कहता सोनाली करने पर मजबूर होती। सोनाली फोगाट के जीजा अमन पुनिया ने सुधीर सांगवान पर सोनाली को ड्रग देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सोनाली को लिक्विड में जहर या ड्रग दिया गया। सुधीर ने सोनाली का ब्रेन वॉश किया।

क्या है पूरा मामला

सोनाली फोगाट की गोवा में 23 अगस्त को हार्ट अटैक से मौत हो गई। उस समय गोवा में उसके साथ PA सुधीर और सुखविंदर था। सुधीर ने मंगलवार सुबह 8 बजे सोनाली के भाई को फोन करके मौत की सूचना दी। इसके बाद उसने फोन नहीं उठाए। सोनाली के परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने उसकी हत्या की है। सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है। इसलिए उसने सोनाली की हत्या की है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments