शुक्रवार, दिसम्बर 2, 2022
Advertisement
होमIndia Newsभ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार ASI के बेटे ने विजिलेंस टीम के सामने...

भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार ASI के बेटे ने विजिलेंस टीम के सामने खुद को मारी गोली

चंड़ीगढ़। भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पंजाब के आईएएस अधिकारी संजय पोपली (IAS Sanjay Popli) के बेटे कार्तिक पोपली (26) () की शनिवार को चंडीगढ़ स्थित उनके आवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जानकारी अनुसार कार्तिक पोपली के सिर में गोली लगी है। कहा जा रहा है कि पंजाब आईएएस अधिकारी के बेटे ने कथित तौर पर खुद को गोली मारी है। एसएसपी कुलदीप चहल ने बताया कि विजिलेंस टीम पूछताछ के लिए यहां (आईएएस संजय पोपली के घर) पहुंची थी और गोली चलने की आवाज सुनी।

उन्होंने बताया कि पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने पिछले हफ्ते आईएएस संजय पोपली और एक अन्य को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। उनकी रिमांड की अवधि आज समाप्त हो रही थी, इसलिए विजिलेंस टीम एक बार और पूछताछ के लिए उनके आवास पर पहुंची थी। पंजाब विजिलेंट टीम ने आइएएस अधिकारी संजय पोपली को भ्रष्टाचार मामले में बीते हफ्ते चंडीगढ़ से ही गिरफ्तार किया था। उसके बाद से उसके खिलाफ विजिलेंस टीम जांच कर रही थी।

यह भी पढ़े :- फ्री फायर गेम के जाल में फंसाकर किया ब्रेनवाॅश, कतर से पहुंचा दौसा, बांदीकुई से अगवा छात्रा को बिहार से किया दस्तयाब

शनिवार को विजिलेंस टीम जांच के लिए सेक्टर-11ए स्थित पोपली की कोठी नंबर 520 में पहुंची थी। विजिलेंस टीम संजय पोपली को भी साथ लेकर आई थी। इसके बाद उसे यहां से मोहाली कोर्ट में पेशी के लिए लेकर जाना था। इस दौरान कार्तिक पोपली ने खुद को शूट कर लिया। कार्तिक ने रिवाल्वर से अपनी कनपट्टी पर गोली मारी है। उसे इलाज के लिए गंभीर हालत में पीजीआइ ले जाया गया था, लेकिन पीजीआई के एडवांस ट्रामा सेंटर में डाक्टरों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया है।

बताया जा रहा है कि कार्तिक पोपली परिवार का इकलौता लड़का था। इस समय कार्तिक वकालत की तैयारी कर रहा था। पिछले कई दिनों से विजिलेंस जांच के कारण परेशान था। वहीं, संजय पोपली के परिवार ने आरोप लगाया है कि विजिलेंस टीम ने उनके साथ मारपीट की है और विजिलेंस टीम ने ही बेटे को गोली मारी है।

यह भी पढ़े :- एक शौहर, 13 पत्नी, 12 लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाकर की शादी

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments