गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमIndia Newsसिद्धू मूसेवाला के अंतिम समय में पिता ने दिया उनकी मूंछों को...

सिद्धू मूसेवाला के अंतिम समय में पिता ने दिया उनकी मूंछों को ताव, वीडियो देख भावुक हुए लोग

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत से गांव में दुख का माहौल है। हर कोई गम में डूबा है। सिद्धू मूसेवाला की अंतिम यात्रा के समय फैंस के वीडियो सामने आए है। सिद्धू के कई वीडियो शेयर हो रहे हैं। सिद्धू मूसेवाला के एक वीडियो में उनकी मां ने आज आखिरी बार बेटे के बाल संवारे।

पिता ने पगड़ी पहनाई। ताबूत में लिटाए गए बेटे को मां-पिता एकटक निहारते रहे। यह देखकर वहां मौजूदा लोगों की आंखें भर आईं। वहीं दूसरी ओर सिद्धू मूसेवाला के पिता ने अंतिम बार अपने बेटे की मूंछों को ताव दिया। सिंगर सिद्धू मूसेवाला के इस वीडियो को देखकर लोगों का दिल टूट गया। वहीं एक वीडियो में पिता फूट फूटकर रोते दिखते हैं। वो अपने बेटे से बातें करते दिखते हैं, आसपास से फैंस जा रहे हैं। सब सतनाम वाहेगुरु बोले जा रहे हैं।


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धू का शव रखा हुआ है। पिता उसे अंतिम बार देखकर रो रहे हैं। लेकिन इसी बीच उस सिद्धू की मूछों को ताव दे रहे हैं जो हमेशा गानों में अपनी मूछों को ताव खुद देता था। पिता नहीं चाहते कि अंतिम बार उसकी शान गिरे। इस वीडियो में पिता का हाल देखा जा सकता है, वो रोए जा रहे हैं। ऐसा लगता है कि जैसे वो अपने बेटे सिद्धू से बातें कर रहे हों।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments