गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमIndia NewsSidhu Moosewala Statue : सिद्धू मूसेवाला के फैन ने दी ऐसी श्रद्धांजलि,...

Sidhu Moosewala Statue : सिद्धू मूसेवाला के फैन ने दी ऐसी श्रद्धांजलि, देखकर भावुक हो जाएंगे लोग

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Punjabi Singer Sidhu Musewala) के निधन को एक महीना बीत चुका है, लेकिन फैंस उनके निधन के गम से अभी तक उबर नहीं पाए हैं। लोग आज भी उस स्थान पर जाते हैं जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया था और उन्हें याद किया जाता है। अब सिद्धू के एक प्रशंसक ने उनकी मूर्ति बनाकर खेत में उसी स्थान पर स्थापित कर दी है जहां सिद्धू का पंचतत्व में विलय हुआ था।

उनका कहना है कि वह सिद्धू मूसेवाला पर दिल से विश्वास करते थे और उनके बहुत बड़े प्रशंसक थे। उन्होंने अपनी मूर्ति बनाकर दिवंगत गायक को श्रद्धांजलि दी है। मूर्ति के खेत में स्थापित होने के बाद दूर-दूर से लोग वहां आ रहे हैं और सिद्धू को प्रणाम कर रहे हैं। इसके साथ ही सिंगर के परिवार की अपील के बाद लोग वहां पेड़-पौधे भी लगा रहे हैं।

यह भी पढ़े :- सिद्धू मूसेवाला के आखिरी गाने SYL से घबराई सरकार: यूट्यूब ने हटाया, जानिए क्या है वजह

सिद्धू मूसेवाला का यह फैन अपने परिवार के साथ अबोहर से मूसा गांव आया और सिंगर का स्टैच्यू बनाया। सिद्धू मूसेवाला यह फैन मजदूर है। उन्होंने दावा किया है कि वह लंबे समय से सिद्धू के प्रशंसक थे और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उन्हें गढ़ा है।

उधर, सिद्धू के परिवार की ओर से अपील की गई कि जो कोई भी सिद्धू को श्रद्धांजलि देना चाहता है, वह मूर्ति के चारों ओर खेत में एक पेड़ जरूर लगाए। जिसके बाद बड़ी संख्या में प्रशंसक पेड़ लगाने के लिए मूसा गांव पहुंच रहे हैं।

सिद्धू की गोली मारकर की थी हत्या

पिछले महीने 29 मई को पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धू की हत्या के मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ हैं। सिंगर की हत्या के बाद आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं।

यह भी पढ़े :- सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार शेखावाटी से जुड़े, क्या अहसान उतारने के लिए गैंगस्टर ने बनाई थी योजना!

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments