रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमIndia NewsSidhu MooseWala Murder: 2 बुलेटप्रूफ गाड़ी, 50 पुलिसकर्मियों के सुरक्षाघेरे के बीच...

Sidhu MooseWala Murder: 2 बुलेटप्रूफ गाड़ी, 50 पुलिसकर्मियों के सुरक्षाघेरे के बीच लॉरेंस को लाया गया पंजाब

मनसा। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu MooseWala murder case) में पटियाला हाउस कोर्ट की अनुमति मिलने के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बाद पंजाब (Punjab) के मनसा लाया गया। लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को बुलेटप्रूफ गाड़ी और 50 सुरक्षाकर्मियों के बीच उसे दिल्ली से पंजाब ले जाया गया। अदालत ने मंगलवार को पंजाब पुलिस को लॉरेंस को गिरफ्तार करने की अनुमति दी थी। यहां उससे गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के सिलसिले में पूछताछ की जाएगी।

सूत्रों ने बताया कि बिश्नोई को मानसा की एक अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इससे एक दिन पहले मंगलवार को दिल्ली की एक अदालत ने पंजाबी गायक एवं कांग्रेस नेता मूसेवाला की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस को बिश्नोई की ट्रांजिट रिमांड प्रदान की थी। पंजाब पुलिस ने मामले में लॉरेंस बिश्नोई को औपचारिक रूप से गिरफ्तार करने के बाद उसे अदालत के समक्ष पेश किया था, जिसके बाद अदालत ने आदेश पारित किया।

गौरतलब है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली थी। लॉरेंस बिश्नोई को हत्या के मामले में गिरफ्तारियों में बार-बार नामजद किया गया है, जिसके बाद पंजाब पुलिस ने मंगलवार को दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत से ट्रांजिट रिमांड की मांग की है। अदालत ने गैंगस्टर लॉरेंस की गिरफ्तारी की अनुमति दी और बाद में उसे ट्रांजिट रिमांड दे दिया। तभी मनसा को लाया गया। लॉरेंस बिश्नोई को सात दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है, जबकि उसे सुबह 4 बजे मानसा अदालत में पेश किया जा रहा है और सूत्रों के अनुसार, बिश्नोई से अब सिद्धू हत्याकांड के सिलसिले में जहान खेला या खरड़ में पूछताछ की जा सकती है।

यह भी पढ़े :–सिद्धू मूसेवाला के अंतिम समय में पिता ने दिया उनकी मूंछों को ताव, वीडियो देख भावुक हुए लोग

यह भी पढ़े :- सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब में गैंगवॉर बढ़ने की आशंका, नीरज बवाना गैंग की धमकी, कहा-2 दिन में…

यह भी पढ़े :- सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार शेखावाटी से जुड़े, क्या अहसान उतारने के लिए गैंगस्टर ने बनाई थी योजना!

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments