गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमIndia Newsगाड़ी में मिली एक पर्ची ने खोली सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की परतें,...

गाड़ी में मिली एक पर्ची ने खोली सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की परतें, पढ़े पूरी खबर

चंडीगढ़। गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पंजाब पुलिस को अहम सुराग हासिल किया है। अपराध में इस्तेमाल किए गए वाहन में मिले एक छोटे से सुराग ने पहले के घटनाक्रम को उजागर करने में बड़ी मदद की है। इसके सहारे पुलिस ने मुख्य साजिशकर्ता गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल की गई गाड़ियों में से एक में तेल की रसीद मिली, जिससे पुलिस ने अपराध में शामिल चार निशानेबाजों की पहचान की है। मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से करीब दो दिन की कड़ी पूछताछ के बाद पंजाब पुलिस को यह सफलता मिली है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस द्वारा पहचान किए गए आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। न ही आधिकारिक तौर पर हत्या के पीछे की साजिश का खुलासा करने का दावा किया है। पहचाने गए चार में से दो शूटर पहले से ही दिल्ली पुलिस द्वारा पहचाने गए आठ आरोपियों की सूची में हैं। पंजाब पुलिस के अनुसार चारों शूटरों में प्रियव्रत और अंकित दोनों सोनीपत के थे। वहीं मोगा के मनु कुश और अमृतसर के जगरूप सिंह उर्फ रूपा हैं। इनमें से प्रियव्रत और जगरूप की तस्वीरें पहले से ही दिल्ली पुलिस के हवाले से सोशल मीडिया पर थीं।

यह भी पढ़े :- Sidhu Moosewala Murder: जेल में बैठकर रची मूसेवाला की हत्या की साजिश! दो बार फेल हुई थी प्लानिंग

दरअसल इस तेल की रसीद को एक बोलेरो कार से बरामद किया गया, जिसके बारे में माना जा रहा है कि इसका इस्तेमाल अपराध में किया गया था। एडीजीपी एजीटीएफ ने कहा कि बाद में इसे घटना स्थल से लगभग 13 किलोमीटर दूर ख्याला गांव के पास छोड़ दिया गया था। 29 मई को दो व्यक्तियों- गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह (चचेरे भाई) के साथ अज्ञात लोगों ने मूसेवाला की गोली मारकर हत्या की थी। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तेजी से कार्रवाई करते हुए हत्यारों को न्याय के कटघरे में लाने के लिए एडीजीपी (एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स-एजीटीएफ) की देखरेख में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया। मामले में एक महत्वपूर्ण सुराग हरियाणा के फतेहाबाद में एक पेट्रोल पंप की 25 मई की रसीद की बरामदगी थी।

यह भी पढ़े :- सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार शेखावाटी से जुड़े, क्या अहसान उतारने के लिए गैंगस्टर ने बनाई थी योजना!

यह भी पढ़े :- सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब में गैंगवॉर बढ़ने की आशंका, नीरज बवाना गैंग की धमकी, कहा-2 दिन में…

यह भी पढ़े :- सलमान खान को जान से मारने की धमकी, खत में लिखा-‘मूसेवाला…

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments