बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
Advertisement
होमIndia Newsभगोड़े श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार का इनाम घोषित : प्रेमिका भी...

भगोड़े श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार का इनाम घोषित : प्रेमिका भी हिरासत में, नोएडा में भाजपा नेता के घर चला बुलडोजर

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Grand Omaxe in Noida Sector 93) में महिला से अभद्रता के मामले के मुख्य आरोपी श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के खिलाफ कार्रवाई जारी है। अब खबर है कि उसकी (Shrikant Tyagi Girl Friend) प्रेमिका को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इसी के साथ ही नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) पर 25 हजार का इनाम (Yogi Adityanath government has announced Rs 25,000 reward Of Shrikant Tyagi) घोषित किया है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस की मीडिया सेल ने बताया कि कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के थाना फेस-2 पर नामजद अभियुक्त श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) की गिरफ्तारी पर कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा 25,000 रुपए का इनाम घोषित किया गया है। इससे पहले, सोमवार सुबह नोएडा अथॉरिटी की नोएडा के सेक्टर 93 में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी पहुंची और श्रीकांत त्यागी के आवास में हुए अवैध निर्माण पर कार्रवाई शुरू की। टीम ने श्रीकांत द्वारा कॉमन क्षेत्र और पार्किंग में किए गए अवैध निर्माण को गिराने की कार्रवाई की। नोएडा अथॉरिटी के कुछ लोग फावड़ा और हथौड़े चलाया। वहीं त्यागी ने फ्लैट में जाने के लिए सोसाइटी के बेसमेंट से सीढ़ी बनवा रखी थी। टीम ने उसे भी तोड़ दिया है। वहीं भंगेल में श्रीकांत त्यागी की 7 दुकानों पर GST के अफसरों ने छापा मारा। जांच के बाद टीम दस्तावेज अपने साथ लेकर गई है।

आपको बता दें कि श्रीकांत त्यागी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस आरोपी की तालश में जुटी है। श्रीकांत की आखिरी लोकेशन उत्तराखंड के ऋषिकेश में मिली है। वह हरिद्वार में एक जगह CCTV में भी कैद हुआ है। कई बार उसका मोबाइल स्विच ऑफ और ऑन हुआ। नोएडा पुलिस की कई टीम उत्तराखंड में श्रीकांत त्यागी की तलाश में जुटी हैं।

भंगेल में श्रीकांत त्यागी की प्रॉपर्टी पर पहुंचे GST अधिकारी

श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के पास नोएडा के भंगेल में भी प्रॉपर्टी है, जहां एक दर्जन के करीब छोटी-मोटी दुकानें हैं। इनका किराया 6-7 हजार रुपए प्रति महीना है। इन दुकानों में मोटर पार्ट्स और गैराज बना हुआ है। यहीं पर वर्षा धर्म कांटा भी है, जो पिछले कई महीनों से बंद पड़ा है। यहां पर पुल बन रहा रहा है, जिस वजह से रास्ता बंद है। इस बिल्डिंग के एक रूम में श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) का दफ्तर भी है। जो बंद पड़ा है। GST से जुड़े अधिकारी भी यहां पहुचे हैं। इनका कहना है कि प्रशासन के आदेश के बाद जांच करने के लिए आए हैं।

गाजियाबाद में भी है श्रीकांत त्यागी की प्रॉपर्टी

श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के पास गाजियाबाद के सिहानी गांव में बहुत प्रॉपर्टी है। कई दुकाने किराए पर हैं और बहुत से रूम किराए पर उठे हुए हैं। यहीं से उसको मोटा किराया मिलता है।

वीडियो वायरल होने के बाद त्यागी फरार, महंगी गाड़ियां जब्त

वीडियो वायरल होने के बाद से श्रीकांत त्यागी फरार है। पुलिस ने आरोपी की चार महंगी गाड़ियों को जब्त कर लिया है। श्रीकांत त्यागी की तलाश में पुलिस ने दिल्ली, उत्तराखंड व UP में दबिश दी है। अफसरों ने कहा कि श्रीकांत त्यागी जब तक पकड़ा नहीं जाता, तब तक श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर पुलिस तैनात रहेगी। परिवार के हर मूवमेंट पर नजर रखी जाएगी।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बीजेपी को घेरा

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) मामले में बीजेपी को घेरा है। उन्होंने कहा कि क्या इतने सालों से भाजपा सरकार को नहीं पता था कि नोएडा के भाजपा नेता का निर्माण अवैध है? बुलडोजर कार्रवाई दिखावटी है। सवालों के जवाब से सरकार बच रही है। एक महिला के साथ खुलेआम अभद्रता व 10-15 गुंडे भेजकर महिलाओं को धमकाने की हिम्मत उसे कौन दे रहा है? कौन है जो उसको बचाता रहा? किसके सरंक्षण में उसका गुंडाराज और अवैध कारोबार फला-फूला?

श्रीकांत त्यागी ने महिला के साथ की थी अभद्रता

आपको बता दें कि ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी का शुक्रवार को कुछ पौधे लगाने को लेकर महिलाओं से विवाद हो गया था। महिलाओं ने श्रीकांत त्यागी पर पौधे लगाकर जमीन कब्जाने का आरोप लगाया। श्रीकांत ने एक महिला से अभद्रता करते हुए गालियां देकर धमकाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी नेता के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments