गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsShocking Video : दुनिया का सबसे हैरान कर देने वाला नजारा, ड्रोन...

Shocking Video : दुनिया का सबसे हैरान कर देने वाला नजारा, ड्रोन में बैठकर उड़े दो शख्स

नई दिल्ली। ड्रोन ने इंसान की जिदंगी को आसान बना दिया है, जिसके चलते आजकल इसका चलन बहुत बढ़ गया है। कभी बहुत ही दुर्लभ और अनोखा आविष्कार माने जाने वाले ड्रोन इन दिनों शादी समारोह से लेकर किसी भी खेल आयोजन तक आसानी से देखे जा सकते हैं। कई फोटोग्राफर अब ड्रोन कैमरों से शूट करते हैं। आपने अब ड्रोन द्वारा माल की डिलीवरी करने के बारे में तो सुना ही होगा। लेकिन क्या आपने कभी इतना बड़ा ड्रोन लोगों को ले जाते हुए वीडियो सुना या देखा है जिसमें पूरा इंसान बैठ सके? इन दिनों एक वीडियो (ड्रोन हेलिकॉप्टर वायरल वीडियो) वायरल हो रहा है जिसमें इतना बड़ा ड्रोन नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें :- Lip-lock Challenge : ये क्या! कर्नाटक में स्टूडेंट्स का लिप-लॉक कॉम्पीटिशन, वीडियो वायरल

वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि एक ड्रोन में दो लोग आराम से बैठकर आसमान में उड़ गए। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं। जिस तरह से इस ड्रोन पर सवार होकर दो लोग उड़ गए हैं, उसे देखकर समझ नहीं आ रहा है कि यह ड्रोन है या हेलीकॉप्टर। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग एक बड़े से ड्रोन में बैठते हैं। एक शख्स इस ड्रोन की ड्राइविंग सीट पर बैठता है और उसे हवा में उड़ा ले जाता है।

वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

वहीं दूसरा शख्स पीछे बैठकर मजे से तस्वीर लेता नजर आ रहा है। वीडियो को देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे कि एक ड्रोन दो लोगों को लेकर आसमान में उड़ जाता है। आप देख सकते हैं कि यह ड्रोन आसानी से हवा में उड़ता है और फिर एक पूरा चक्कर लगाने के बाद आराम से वापस लैंड कर लेता है। इस हैरान कर देने वाले वीडियो को ट्विटर पर @_figensezgin नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

यह भी पढ़ें :- Instagram Love Story : इंस्टाग्राम से शुरू हुई थी लव स्टोरी, शादी के बाद सड़क किनारे कर रहे ऐसा काम, लोगों से मिल रही खूब तारीफ

लोगों ने वीडियो पर दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को अब तक 56 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट्स में अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक व्यक्ति ने कहा कि यह विचार बिल्कुल भी अच्छा नहीं है क्योंकि इसमें बैठे लोगों की सुरक्षा के लिए कुछ नहीं किया गया है। अगर यह दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है तो मृत्यु निश्चित है। एक व्यक्ति ने कहा कि वह काम के लिए लेट होना चाहता है लेकिन उसमें सवार नहीं होगा। एक व्यक्ति ने कहा कि यह बहुत अच्छा विचार है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments