रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमIndia Newsशादी की पहली सालगिरह पर पति ने दिया ऐसा गिफ्ट, पत्नी पहुंच...

शादी की पहली सालगिरह पर पति ने दिया ऐसा गिफ्ट, पत्नी पहुंच गई थाने

शिवपुरी। शादी के पहली सालगिरह पर पति अपनी पत्नी को महंगे तोहफे देते है, ताकि उसकी उसका यह दिन यादगार बन जाए। लेकिन मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक पति ने उसकी पत्नी को शादी की पहली सालगिरह पर ऐसा गिफ्ट दिया कि उसकी दुनिया हिल गई। जी हां, पति ने उसकी पत्नी को गिफ्ट में उसे सौतन मिली। मामला सिरसौद थानाक्षेत्र का है। यहां पर पति ने दूसरा ब्याह रचा लिया है। बुधवार को पहली पत्नी शिकायत करने एसपी ऑफिस पहुंची। उसने बताया कि पति ने प्यार के नाम पर उसके साथ संबंध बनाए थे। महिला ने जब उसने शादी की जिद की तो वह बहाने बनाने लगा। फिर जब वह शादी से मुकरा तो महिला ने रेप की शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद उसने मुझसे शादी की थी। पीड़ित महिला ने बताया कि 10 जून 2021 को उसकी शादी बीपी नाम के युवक से हुई थी। इसके एक साल बाद 10 जून 2022 को ही उसने दूसरी शादी कर ली।

विरोध करने पर पीटा और घर से निकाला

पीड़ित का कहना है कि उसकी शादी को एक साल हो गए हैं। इस दौरान उसे चिकनपॉक्स हो गया। बीमारी का फायदा उठाते हुए पति के परिजन ने उसकी दूसरी शादी किसी और लड़की से करा दी। उसने विरोध किया, तो पति ने उसे पीटा। यही नहीं, उसे घर से भी भगा दिया।

रिश्ता टूटा, फिर भी भरोसे में लेकर बनाए रिलेशन

पीड़िता ने बताया साल 2018 में पहली बार उसकी शादी की बात चली। बात बढ़ गई थी। दहेज की बात पर मामला फंस गया। लड़के के पिता ने इतना दहेज मांग लिया कि मेरे घरवालों ने शादी से मना कर दिया। रिश्ता टूटने के कुछ दिन बाद युवक का मुझे कॉल आया। उसने कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। उसके बार-बार कहने के बाद वह उसकी बातों में आ गई। युवक ने शादी का झांसा देकर पढ़ाई के नाम पर शिवपुरी में कमरा लेकर रहने की बात कही। पढ़ाई पूरी होने के बाद शादी का वादा किया। बातों में आकर वह शिवपुरी में किराए के रूम में रहने लगी। यहां भी वह आने-जाने लगा। इस दौरान युवक ने उसके साथ शादी का झांसा देकर कई बार संबंध बनाए।

रेप का केस दर्ज करने पर की शादी

महिला का कहना है कि 2019 में युवक ने उससे शादी के लिए इनकार कर दिया। इसके बाद उसने दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कराया था। 10 जून 2021 को परिवार की रजामंदी के बाद युवक ने उससे शादी की। वे दोनों तभी से साथ रह रहे थे।

यह भी पढ़े :- एमपी में बाइक बचाने के चक्कर में कुएं में गिरी बारातियों की कार, सात की मौत

यह भी पढ़े :- दुष्कर्म का आरोपी बना जादूगर, लोगों को दिखा रहा था करतब…

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments