बुधवार, अगस्त 17, 2022
Advertisement
होमEntertainment Newsकोरोना की चपेट में आए शाहरुख खान, करण की पार्टी बनी हॉटस्पॉट!

कोरोना की चपेट में आए शाहरुख खान, करण की पार्टी बनी हॉटस्पॉट!

नई दिल्ली। देश में कोरोना फिर डराने लगा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। पिछले कुछ घंटों से खबरें आ रही हैं कि कई सेलिब्रिटी पॉजिटिव निकले हैं। इसमें अभिनेता शाहरुख खान का नाम भी जुड़ गया है। अभिनेता शाहरुख खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फिल्मफेयर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है। फिल्मफेयर की एक पोस्ट में लिखा है कि शाहरुख खान कोरोना पॉजिटिव। हम अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। फिल्मफेयर द्वारा किए गए पोस्ट पर शाहरुख के फैन्स ने तुरंत कमेंट करना शुरू कर दिया है। फैन्स कमेंट कर रहे हैं कि एक्टर की तबीयत में जल्द सुधार हो।

यह भी पढ़े :- सलमान खान की बढ़ाई सुरक्षा, मुंबई पुलिस के सिपाही भी रहेंगे साथ


गौरतलब कि हाल ही में, आदित्य रॉय कपूर के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आई थी। वहीं, अब शाहरुख खान और अभिनेत्री कटरीना कैफ भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान और कटरीना कैफ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। हालांकि, कटरीना कैफ कोरोना से ठीक हो चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि कटरीना कैफ पिछले हफ्ते अपनी अपकमिंग फिल्म क्रिसमस की शूटिंग शुरू करने वाली थीं, जिसके निर्देशक श्रीराम राघवन हैं। लेकिन उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म के शेड्यूल को एक बार फिर आगे बढ़ा दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना अब पूरी तरह ठीक हैं और उन्होंने अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर लिया है। जानकारी ये भी सामने आई है कि कटरीना कैफ इसी वजह से आईफा में भी शामिल नहीं हुई थीं, जिसमें उनके पति विक्की कौशल ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है।

करण जौहर की पार्टी में थे पहुंचे शाहरुख खान

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में अपना 50वां जन्मदिन बड़े अंदाज में मनाया। उनके जन्मदिन पर एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया गया था। पार्टी में बॉलीवुड एक्टर्स ने शिरकत की। पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लेकिन इस पार्टी को लेकर एक और चैंकाने वाली बात सामने आ रही है।
पार्टी को कोरोना का हॉटस्पॉट बताया जा रहा है। इस दौरान पार्टी में अभिनेता शाहरुख खान मौजूद रहे। वे पार्टी में रेड कार्पेट पर तो नजर नहीं आए, लेकिन पार्टी के डांस फ्लोर पर एक वीडियो वायरल हो गया।


फिल्म निर्माता करण जौहर की पार्टी 25 मई को यशराज स्टूडियो में रखी गई थी। मिली जानकारी के मुताबिक, करण की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में शामिल हुए 50 से 55 लोगों को कोरोनरी हार्ट डिजीज होने की बात कही जा रही है। हालांकि कहा जा रहा है कि कई लोगों ने खुले तौर पर यह कहने से परहेज किया है कि करोना इसलिए हुआ है ताकि करण की परेशानी न बढ़े और यह बात सामने न आए।


शनिवार 4 जून को अभिनेता कार्तिक आर्यन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। लेकिन कार्तिक करण जौहर की बर्थडे पार्टी में मौजूद नहीं थे। आईफा 2022 में भी उनका प्रदर्शन चूक गया था क्योंकि कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। शनिवार को अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई थी। इन कलाकारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी फैंस को दी थी। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट भी सामने आई, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स के बीच फैल रहे कोरोना वायरस की वजह करण जौहर की बर्थडे पार्टी को बताया गया है। दावा किया गया कि इस बर्थडे पार्टी में शमिल हुए ज्यादातर सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं।

यह भी पढ़े :- सुनील ग्रोवर ने शेयर किया ‘चिकन’ का वीडियो, लंबी आवाज के बाद हुआ ऐसा हाल

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments