रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमCrime Newsएमपी में बाइक बचाने के चक्कर में कुएं में गिरी बारातियों की...

एमपी में बाइक बचाने के चक्कर में कुएं में गिरी बारातियों की कार, सात की मौत

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में बीती रात को बड़ा हादसा हो गया। बारातियों से भरा वाहन कुएं में गिरा है। हादसे में सात लोगों की मौत हुई है। छह लोग घायल बताए गए हैं। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। छह लोग घायल हुए हैं। गुरुवार सुबह तक सातों शव और बोलेरो कुएं से निकाल ली गई। यह हादसा छिंदवाड़ा जिले के मोहखेड़ा थाना क्षेत्र में हुआ। इलाके के कोड़ामऊ गांव में बुधवार रात बारारितों से भरी बोलेरो जीप कुएं में जा गिरी। पुलिस के अनुसार एक बरात भाजीपानी गांव गई थी। बुधवार देर रात बारात से लौट रहा एक बोलेरो वाहन बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कुएं में जा गिरा। इस दौरान उसमें सवार मासूम बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गई। हादसे की खबर लगते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने रेस्क्यू कर बोलेरो बहन को कोई से बाहर निकाला वहीं शव को पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उमरानाला चैकी के एएसआई बघेल ने बताया कि घटना बुधवार देर रात तकरीबन 1ः00 बजे की है। बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बोलेरो अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे खेत में बने बिना मुंडेर के कुएं में गिर गई। सड़क से गुजर रहे कुछ लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद तत्काल मोहखेड़ पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से बोलेरो वाहन को बाहर निकाला। टीआई के मुताबिक कुएं से सभी शव को बरामद कर लिया गया है।

मृतकों की शिनाख्त तीन वर्षीय दिपू उर्फ दीपेन्द्र इवनाती निवासी लेंदागोंदी, अजय पिता वलवान इवनाती (32) निवासी लेंदागोंदी, सचिन पिता रामदीन (19) धनोरा थाना देवलापार नागपुर, राजकुमार पिता सुखराम चैरे (40) निवासी आगरपुर थाना बिच्छूआ, सागर उर्फ शिवपाल पिता मंगल (31) निवासी जमुनिया बिच्छूआ, रंजीत पिता बिस्तु उइके (35) निवासी लेंदागोंदी, रामनाथ पिता दादूलाल इन्वाती कर्मझिरी थाना कुरई के रूप में हुई है।

वहीं हादसे में ये लोग घायल हुए हैं-सचिन उर्फ दक्ष पिता अजय इवनाती (5), पिंकी उर्फ देववती पति अजय इवनाती दोनों निवासी लेंदागोंदी, अनिल पिता अमर खड़ाइत (22) निवासी आगरपुर बिछुआ, राहुल पिता मुन्नेलाल कुमरे (16), सुनील पिता रामदास मरकाम (17), अरविन्द पिता रामदास मरकाम (23) तीनों निवासी कोड़ामऊ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चैहान ने भी शोक जताया है। उन्होंने कहा है कि छिंदवाड़ा जिले में सड़क हादसे में 7 अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने एवं शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

यह भी पढ़े :-बारातियों से भरी कार पर चढ़ा ट्रक, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

यह भी पढ़े :-महाराष्ट्र में दिल दहलाने वाली घटना, मां ने अपने ही 6 बच्चों को एक-एक कर कुएं में फेंका

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments