शुक्रवार, अगस्त 19, 2022
Advertisement
होमIndia NewsHaryana Newsमेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक का खुलासा, मुझे बोला गया की किसान...

मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक का खुलासा, मुझे बोला गया की किसान आंदोलन का समर्थन मत करों, राष्ट्रपति बन जाओगे

बीजेपी नेता रहे और वर्तमान में मेघालय गवर्नर सत्यपाल मलिक ने हरियाणा के जींद जिले के कंडेला गाँव में एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा की, ‘ उन्हें चुप रहने के लिए कहा गया था जिसके बदले में राष्ट्रपति बनने का ऑफर भी किया गया है. लेकिन मलिक ने कहा की पद ही सब कुछ नही होता है, मैने चौधरी चरण सिंह के साथ रहकर राजनीति की शुरआत करी है और वो मुझे अपना बेटा मानते थे.

लोगों को संबोधित करते हुए मलिक ने आगे कहा की आप लोग सड़कों के ऊपर बैठना बंद कर दे और खुद की सरकार बनाए, जनता विरोधी सरकार को सत्ता से हटा दीजिये. आप को किसी से भी भीख मांगने की जरुरत नहीं है.

सभा में बोलते हुए मलिक ने कहा की, जब कोई कुत्ता भी मर जाता है तो दिल्ली से शोक संदेश आ जाता है, जबकि हमारे 700 किसान आंदोलन में मर गये उनके लिए कोई भी शोक संदेश नही आया. आप को बता दू की PM नरेन्द्र मोदी आंदोलन कर रहे किसानो के धरना स्थल से मात्र 10 किलोमीटर की दूरी पर ही बैठे थे, लेकिन उन्होंने इस आंदोलन का कोई हल नही ढूंढा.

जब किसानो की मांगो पर ध्यान नही दिया जा रहा था तो में इससे दुखी होकर राज्यपाल का पद छोड़ने के लिए भी सोचने लगा. और इस बात को लेकर में सरकार के मंत्री के पास अपना इस्तीफे की बात करने गया था. लेकिन मंत्री ने कहा की ऐसी गलती मत करो, आप किसानो की मांगो को उठाओ, उनके लिए धरने पर बैठो, लेकिन जब आपसे इस्तीफा देने के लिए कहा जाए तब ही ऐसा करना.

गवर्नर ने आगे बोलते हुए कहा की, जब मै PM से मिलने के लिए गया तो मेरी उनसे बात हुई, लेकिन मै ये नही बताऊंगा की प्रधानमंत्री ने क्या कहा था, इसके बाद मैंने ये फैसला लिया की मै हमेशा बोलता रहूँगा. मेरे कुछ मित्रों ने मुझे सलाह दी की आप चुप रहो, आने वाले समय में आपको राष्ट्रपति या फिर उपराष्ट्रपति भी बनाया जा सकता है. मैंने अपने दोस्तों को बोला की मै ऐसे पदों को लात मारता हूं.

मलिक ने कहा की 2 वर्ष बाद लोकसभा के चुनाव होंगे और अगर आप एकजुट रहोगे तो इन नेताओं को दिल्ली से बाहर का रास्ता दिखा देंगे. दिल्ली में किसानो की सरकार होगी जो किसानो के लिए काम करेगी.

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments