बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
Advertisement
होमIndia Newsहिसाब तो देना ही होगा! तुमको नहीं पता तुमने क्या किया? समीर...

हिसाब तो देना ही होगा! तुमको नहीं पता तुमने क्या किया? समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को धमकी मिली हैं। खबर है कि सोशल मीडिया पर अज्ञात शख्स ने उन्हें ‘हिसाब देने’ के लिए कहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। खास बात है कि मुंबई ड्रग्स मामले में वानखेड़े मुख्य भूमिका निभा रहे थे। वहीं, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख नवाब मलिक के साथ भी उनका तनाव का लंबा दौर चला। बता दें कि समीर वानखेड़े ने बीते दिन ही एनसीपी के नेता और पूर्व मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik)के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। मामला दर्ज करवाने के अगले ही दिन उन्हें यह धमकी मिली है।

खबर है कि ‘अमन’ नाम के ट्विटर हैंडल से वानखेड़े को धमकी दी गई है। 14 अगस्त को शख्स ने लिखा, ‘तुमको पता है तुमने क्या किया है, इसका हिसाब तुमको देना पड़ेगा।’ वहीं, एक अन्य मैसेज के अनुसार, ‘तुमको खत्म कर देंगे।’ फिलहाल, पूर्व एनसीबी अधिकारी ने इसकी शिकायत गोरेगांव पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस ने गुरुवार को बयान दर्ज कराया। खबर है कि जिस ट्विटर हैंडल से वानखेड़े को धमकी दी गई है, उसके कोई फॉलोअर्स नहीं हैं। आशंका जताई जा रही है कि इसे धमकी देने के लिए ही तैयार किया गया है।

मलिक के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत

हाल ही में वानखेड़े को जाति आयोग की तरफ से क्लीन चिट मिल गई है। इसके बाद उन्होंने मलिक के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई थी। आरोप लगे थे कि वानखेड़े ने सरकारी नौकरी हासिल करने के लिए फर्जी जाति प्रमाण पत्र का इस्तेमाल किया था। राकंपा नेता ने उनपर यह आरोप लगाए थे। फिलहाल, इस मामले में पूर्व एनसीबी अधिकारी को क्लीन चिट मिल गई है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments