शुक्रवार, दिसम्बर 9, 2022
Advertisement
होमIndia Newsसलमान खान की बढ़ाई सुरक्षा, मुंबई पुलिस के सिपाही भी रहेंगे साथ

सलमान खान की बढ़ाई सुरक्षा, मुंबई पुलिस के सिपाही भी रहेंगे साथ

मुंबई। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला उर्फ शुभदीप सिंह सिद्धू की हत्या के बाद बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अब सलमान के साथ उनकी प्राइवेट सिक्योरिटी के साथ मुंबई पुलिस के आधा दर्जन सिपाही भी रहेंगे। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे गोल्डी बरार ने जिम्मेदारी ली। ऐसे में पुलिस सलमान की सुरक्षा को लेकर सतर्क हो गई है। बिश्नोई ने कई साल पहले सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा में इजाफा किया है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह राजस्थान से संचालित होने वाले बिश्नोई गैंग के नापाक हरकतों से सुरक्षित है।


हत्या के आरोप में 2020 में गिरफ्तार बिश्नोई के करीबी सहयोगियों में से एक राहुल उर्फ सुन्नी ने कबूल किया था कि उन्होंने सलमान को मारने की योजना बनाई थी और यहां तक कि हत्या की रेकी करने के लिए मुंबई भी गए थे।

काला हिरण मामले में सलामन को मिली थी धमकी

सलमान खान हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान काला हिरण शिकार मामले को लेकर बिश्नोई के रडार पर थे। लॉरेंस बिश्नोई ने कथित तौर पर काला हिरण का शिकार करने के मामले में सलमान खान की बाद हत्या की साजिश रची थी। बिश्नोई समुदाय काला हिरण को पवित्र मानते हैं और इसके शिकार को लेकर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे डाली थी।

जोधपुर में मरवाने का किया था ऐलान

साल 2008 में अदालत के बाहर, लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि वे जोधपुर में सलमान खान को मार देंगे। उन्होंने यह भी कहा था, अभी तो मैंने कुछ किया नहीं है, लेकिन जब सलमान खान को मारेंगे तो पता चल जाएगा।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments