गुरूवार, दिसम्बर 1, 2022
Advertisement
होमEntertainment NewsKatrina Kaif Birthday : जब कटरीना का बर्थडे बना शाहरुख और सलमान...

Katrina Kaif Birthday : जब कटरीना का बर्थडे बना शाहरुख और सलमान के बीच झगड़े की वजह, फिर ऐसे दूर हुआ मनमुटाव

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली कटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) 16 जुलाई यानी आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर फिल्म स्टार अपने पति विक्की कौशल के साथ विदेश यात्रा पर निकली हैं। जहां ये स्टार कपल एक्ट्रेस के बर्थडे को यादगार बनाने की तैयारी में हैं। शादी के बाद कटरीना कैफ (Katrina Kaif Is Celebrating Her 39th Birthday With Husband Vicky Kaushal) का ये पहला बर्थडे है तो जाहिर है ये खास होने वाला है। कटरीना कैफ यूं तो आज भी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब कटरीना का जन्मदिन शाहरुख और सलमान के बीच झगड़े की वजह बन गया था। जी हां, कटरीना कैफ के जन्मदिन पर शाहरुख और सलमान के बीच झगड़ा हो गया था। जो चर्चा का विषय बन गया था और आज भी यह लोगों की जुबान पर आ ही जाता है।

शाहरुख और सलमान के बीच रिश्ते हुए खराब

सलमान खान की दोस्ती और दुश्मनी तो जगजाहिर है और शाहरुख खान के साथ उनका झगड़ा काफी सुर्खियों में रहा था, जिसे आज भी लोग नहीं भूले हैं, हालांकि अब कई मौकों पर दोनों अभिनेताओं को अक्सर साथ देखा जाता है। बॉलीवुड के इन दोनों खान के बीच सब कुछ सही है, लेकिन कैट के जन्मदिन की पार्टी में उस फाइट के बाद लंबे समय तक सलमान खान और शाहरुख खान के बीच रिश्ते खराब रहे थे।

कटरीना के 27वें जन्मदिन पर हुआ था विवाद

बात साल 2008 की है, जब कटरीना कैफ के 27 वें जन्मदिन को सलमान खान होस्ट कर रहे थे, वहीं शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान संग सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने सलमान खान पर तंज कसा। इसके बाद सलमान खान भी कहां चुप रहने वाले थे, उन्होंने भी शाहरुख खान पर पलटकर तंज किया। बताया जाता है कि इसके बाद दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई की हाथापाई तक नौबत आ गई…यहां तक कि कटरीना और गौरी खान को बीच-बचाव करना पड़ा था।

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दूर हुआ मनमुटाव

इस लड़ाई को कई साल गुज़र जाने के बाद भी दोनों के बीच संबंध नॉर्मल नहीं रहे और साल 2018 में शाहरुख ने खुद कहा था कि दोनों के बीच किसी काम को लेकर लड़ाई नहीं हुई थी बल्कि पर्सनल वजह से थी। उन्होंने बताया था कि इस बात के लिए वह बहुत शर्मिंदा थे और बताया था कि वहां किसी भी तरह का लड़ाई नहीं होने वाली थी लेकिन मैं थका हुआ था और ये हो गया।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments