सोमवार, अक्टूबर 3, 2022
Advertisement
होमCrime NewsRajasthan News : बेकाबू ट्रेलर ने रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं के जत्थे...

Rajasthan News : बेकाबू ट्रेलर ने रामदेवरा जा रहे श्रद्धालुओं के जत्थे को रौंदा : 5 की मौत, हाइवे पर मची चीख-पुकार

पाली। राजस्थान के पाली जिले के रोहट उपखंड क्षेत्र में रविवार देर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। सड़क किनारे भंडारे की तरफ जा रहे लोगों को बेकाबू ट्रेलर ने रौंद दिया। इस हादसे में 5 की मौत हो गई। वहीं 4 लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जोधपुर भर्ती कराया गया है। वहीं, घटना के बाद ट्रेलर चालक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा रोहट थाना इलाके में आधी रात को करीब एक बजे हुआ। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। हाइवे पर घायल चीखते-तड़पते नजर आए। इस मार्ग पर रात को बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का जत्था रामदेवरा जा रहा था। इसी दौरान एक ट्रेलर ने 10 श्रद्धालुओं को बेरहमी से रौंद डाला। इससे तीन श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई। वहीं पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रोहट हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार देकर जोधपुर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, पाली जिले के रोहट थाना क्षेत्र में बांडाई पुलिया-दलपतगढ़ के बीच रामदेवरा पर श्रद्धालुओं के लिए भंडारा लगा हुआ था। रात करीब एक बजे भीलवाड़ा के लोगों का जत्था रामदेवरा जाते समय यहां ठहरा। सभी सड़क किनारे बने टेंट की ओर जा रहे थे। इस दौरान तेज गति से आया ट्रेलर लोगों को रौंदते हुए निकल गया। इसमें भीलवाड़ा के 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 6 को जोधपुर रेफर किया गया, जिनमें से 2 की इलाज के दौरान मौत हो गई। बाकी घायलों को इलाज जारी है। हादसे के बाद हाइवे पर घायलों की चीख-पुकार मच गई। उधर से गुजर रहे वाहन चालक रुके। एम्बुलेंस और पुलिस को कॉल किया। पुलिस ने 108 के पायलट शैतानसिंह राजपुरोहित एवं ग्रामीणों की मदद से घायलों को हॉस्पिटल पहुंचवाया।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत

SHO रोहट उदयसिंह ने बताया कि हादसे में भीलवाड़ा जिले के खेमाणा (रायपुर) निवासी पप्पू पुत्र हीरालाल, पारस पुत्र कैलाशराम, पवन पुत्र लादूराम भील, गिरधारी पुत्र रोशनलाल, सुशीला पत्नी रतन कालबेलिया की मौत हो गई। जगदीश पुत्र सुखाराम, नारायण पुत्र भूराराम, मुकेश पुत्र रतनलाल व बालूराम पुत्र मोतीराम घायल हो गए। इनका उपचार जारी हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments