रविवार, नवम्बर 27, 2022
Advertisement
होमCrime Newsछत्तीसगढ़ में दुष्कर्म का अजीबोगरीब मामला: लड़की ने नाबाल‍िग लड़के के साथ...

छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म का अजीबोगरीब मामला: लड़की ने नाबाल‍िग लड़के के साथ क‍िया रेप

जशपुर। छत्तीसगढ़ से दुष्कर्म का अनोखा और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जशपुर जिले की 22 साल की एक लड़की को नाबालिग लड़के से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि लड़की ने 17 साल के एक लड़के को मध्य प्रदेश के एक ईंट भट्टे पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जशपुर के पत्थलगांव क्षेत्र निवासी नाबालिग लड़के के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी लड़की के खिलाफ दुष्कर्म व बंधक बनाने के अपराध में केस दर्ज किया है। घटना नवंबर 2021 की है। लड़के के पिता की शिकायत पर पुलिस ने 28 जुलाई 2022 को केस दर्ज किया। पीड़ित लड़के के पिता द्वारा कराई गई शिकायत के अनुसार उनका 17 साल का बेटे 8 नवंबर 2021 की रात को लापता हो गया। उन्होंने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उसे बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। इस पर थाना पत्थलगांव में धारा 363 के तहत 27 जुलाई 2022 को अपराध पंजीबद्ध किया गया। इसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की।

लड़के ने पूछताछ में यह कहा

अपहृत लड़के ने पुलिस पूछताछ में बताया कि आरोपी लड़की जूही डोम उसे बहला-फुसलाकर मध्य प्रदेश के एक अज्ञात ईंट-भट्ठे पर ले गई थी। वहां उसने उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। जब उसने संबंध बनाने से इनकार किया तो उसके साथ मारपीट की गई। थाना पत्थलगांव पुलिस ने आरोपी जूही डोम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसे गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। कोर्ट में पेश करने पर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

पहले भी आ चुका है ऐसा ही मामला

जानकारी के अनुसार, ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के देहरादून से सामने आया था जहां नाबालिग पर रेप का झूठा आरोप लगाना लड़की को भारी पड़ गया था। यह मामला मार्च 2021 का था। पुलिस ने जांच के बाद लड़की को नाबालिग लड़के का रेप करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने बताया था कि 29 दिसंबर 2020 को शहर कोतवाली में एक लड़की ने युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया था। युवती ने शिकायत में कहा था कि वो 5 महीने की गर्भवती है। पुलिस जांच में पता चला कि लड़का नाबालिग है और उसकी उम्र 15 साल थी। उसके बाद लड़के के परिजनों ने आरोपों को झूठा बताकर लड़की के खिलाफ लड़के का उत्पीड़न करने और झूठा मामला दर्ज कराने का केस दर्ज करा द‍िया था।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments