बुधवार, अक्टूबर 5, 2022
Advertisement
होमCrime Newsजयपुर में देवर ने भाभी से किया दुष्कर्म : अश्लील वीडियो से...

जयपुर में देवर ने भाभी से किया दुष्कर्म : अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर दस्तावेजों पर कराए साइन

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बेहोशी की हालत में देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। रिश्ते में लगने वाले देवर ने भाभी से रेप किया। आरोपी ने महिला के अश्लील फोटो-वीडियो भी बना लिए। इतना ही नहीं आरोपी ने अश्लील फोटो-वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर महिला को ब्लैकमेल कर उससे दस्तावेजों पर भी साइन करवाए। पीड़िता ने गुरुवार शाम को बजाज नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर निवासी 34 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिश्ते में देवर लगने वाले आरोपी का घर पर आना-जाना था। करीब 11 महीने पहले आरोपी देवर ने बातचीत के दौरान उसे नौकरी लगाने का झांसा दिया। वह देवर की बातों में आ गई और नौकरी के लिए राजी हो गई। जिसके बाद घर आकर आरोपी देवर उसे जॉब लगाने के बहाने अपने साथ बजाज नगर स्थित महावीर नगर ले गया। वहां आरोपी देवर के उसे कोल्डड्रिंक पीने को ऑफर की।

कोल्डड्रिंक में नशा मिला होने के कारण बेहोशी छाने लगी। आरोपी देवर ने बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया। इस दौरान अश्लील फोटो-वीडियो भी खींच लिए। अश्लील फोटो-वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। जबरदस्ती उससे डॉक्यूमेंट पर साइन करवा लिए। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी देवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments